पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेआम गुंडागर्दी:शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में युवक पर तलवारों से हमला, 20 से ज्यादा वार, कलाई काट डाली

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विशाल पर हमला करते हुए गैंगस्टर। - Dainik Bhaskar
विशाल पर हमला करते हुए गैंगस्टर।
  • 24 घंटे में शहर में घर के बाहर हमले की दूसरी वारदात
  • पिता बोले- गैंग से जुड़े युवक मोहल्ले में रहते हैं और बेटी को करते हैं तंग

शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में शनिवार शाम करीब 5:30 बजे 23 साल के युवक पर गैंगस्टर अमनदीप अमनी और फतेह ने 5 साथियों के साथ हमला कर दिया। करीब एक मिनट में आरोपियों ने 20 से ज्यादा वार कर दिए, जिसमें युवक की कलाई पूरी तरह कट गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जख्मी की पहचान बाबा काहन दास नगर में रहने वाले विशाल पुत्र हनुमान के रूप में हुई है। देर रात पुलिस ने अमनदीप सिंह अमनी, फतेह, टीनू और कर्ण सहित कई अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का पर्चा दर्ज किया है। विशाल के पिता हनुमान ने आरोप लगाया कि उनके मोहल्ले में रहने वाले तीन-चार युवक फतेह गैंग से संबंध रखते हैं। वे पहले भी कई बार पीछा कर हमला करने की कोशिश कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वे उनकी बेटी को भी तंग करते हैं।

फोन कर बुलाया और हमला कर दिया
विशाल को हमलावरों ने फोन करके बुलाया था। जब वह अपने दोस्त के साथ शहीद बाबू लाभ सिंह नगर पहुंचा तो वहां करीब 10 युवक तेजधार हथियारों से लैस खड़े थे। पहले एक हमलावर ने विशाल को पकड़ा और साथियों के साथ मिलकर जमीन पर लेटा लिया। इसके बाद तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी विशाल को अधमरा छोड़कर फरार हो गए। उसे दोस्त ने बचाने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उसे भी पीट दिया। जोशी अस्पताल में देर रात तक विशाल की हालत गंभीर बनी हुई थी।

नामजद दो आरोपी पेशेवर अपराधी
अनफिट होने के कारण देर रात तक पुलिस विशाल के बयान नहीं दर्ज कर पाई थी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का पर्चा दर्ज किया है। बता दें कि आरोपी फतेह और अमनदीप सिंह अमनी के खिलाफ शहर के कई थानों में हत्या का प्रयास और तस्करी जैसे कई संगीन पर्चे दर्ज हैं। दोनों आरोपी पेशेवर अपराधी बैकग्राउंड के हैं। थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस ने टीमें बनाकर रेड शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें