पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Masked Miscreants Came To The Shop When They Protested Against Hitting The Bike; The Servant Was Injured By Vandalizing Fiercely

जालंधर में आधी रात को गुंडागर्दी:बाइक से टक्कर मारने का विरोध किया तो दुकान पर आए नकाबपोश बदमाश; जमकर तोड़फोड़ कर नौकर को किया घायल

जालंधर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV कैमरे में कैद हुए हमलावर। - Dainik Bhaskar
CCTV कैमरे में कैद हुए हमलावर।

जालंधर के बस्ती बावा खेल इलाके के गौतम नगर में रविवार आधी रात नकाबपोश हमलावर एक दुकान में घुस गए। बदमाशों ने दुकान के अंदर जमकर तोड़फोड़ की। वहीं, वहां काम करने वाले कर्मचारी के साथ भी जमकर मारपीट की। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। हालांकि वहां लगे CCTV कैमरे में आरोपी कैद हो गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद बस्ती बावा खेल पुलिस वहां पहुंची। मौके से सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है।

गौतम नगर में हवन सामग्री की दुकान के मालिक ने बताया कि शनिवार को उनका बेटा पत्नी के साथ जा रहा था। सड़क पर किसी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उनकी आपस में बहस हो गई। उस वक्त भी बेटे के साथ बैठी गर्भवती बहू को चोट लगी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद टक्कर मारने वाले बाइक सवार रात को उनकी दुकान पर आ धमके।

घटना की जानकारी देते दुकान मालिक।
घटना की जानकारी देते दुकान मालिक।

मालिक नहीं थे तो दुकान में तोड़फोड़ की, विरोध करने पर कर्मचारी को पीटा

दुकान के कर्मचारी हैप्पी ने बताया कि बाइक पर करीब 12 हमलावर आए थे। सबने मुंह पर नकाब पहने हुए थे। उन्होंने आते ही मालिक के बारे में पूछा। जब उसने कहा कि मालिक यहां नहीं है तो उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। उसने रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई। उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।

दुकान में की गई तोड़फोड़।
दुकान में की गई तोड़फोड़।

पुलिस ने मौके से जुटाए सुबूत, सीसीटीवी से कर रही बदमाशों की पहचान

मौके पर पहुंची बस्ती बावा खेल पुलिस के अफसरों ने कहा कि दुकान में तोड़फोड़ की फोटो खींचकर सुबूत जुटा लिए हैं। अब घायल के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हमलावरों का भी ब्यौरा जुटाया जा रहा है। केस दर्ज सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...