पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई में तेजी:माइक खोसला ने नहीं की इन्वेस्टिगेशन जॉइन, दोबारा समन जारी करेंगे : एडीसीपी

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खोसला की तीन वीडियो जारी होने के बाद पुलिस ने तेज की कार्रवाई

शाह सिकंदर रोड स्थित ‘मंदिर अखाड़ा व्यायामशाला कमेटी टांडा रोड कुष्ट आश्रम’ के पास वार्ड-61 की पार्षद रिशमा खोसला के पति माइक खोसला की दबंगई के 3 वीडियो सामने आने पर पुलिस की कार्रवाई तेजी हुई है। इसमें पुलिस जल्द माइक खोसला को जांच में शामिल होने के लिए बुला रही है। अखाड़े के संतो द्वारा दी गई शिकायत में सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मामले की जांच एडीसीपी हेड-क्वार्टर जगजीत सिंह सरोआ को सौंपी है और जल्द मामले की रिपोर्ट तलब की है।
जांच के बाद दर्ज होगी एफआईआर
एडीसीपी हेड-क्वार्टर जगजीत सिंह सरोआ ने बताया कि सोमवार को दोनों पक्षों को सीपी ऑफिस में बुलाया गया था। सोमवार को अखाड़े के संत तो उनके पास पहुंचे, मगर माइक खोसला जांच में शामिल नहीं हुए। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अब जल्द ही खोसला को समन जारी किए जाएंगे और जांच में शामिल होने के लिए तलब किया जाएगा।

एडीसीपी सरोआ ने बताया कि मामले में पुलिस हर पॉइंट पर जांच कर रही है और जल्द ही एफआईआर दर्ज करेगी। अगर खोसला पर आरोप सिद्ध हुए तो उन पर कार्रवाई भी होगी। बता दें कि 13 जुलाई को अखाड़ा खोलने को लेकर माइक खोसला द्वारा मंदिर कमेटी के लोगों की ओर वेपन लेकर आगे बढ़ गए और दबंगई दिखाई थी।

​​​​​​

खबरें और भी हैं...