पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:किट्‌टी और कमेटी के नाम पर लाखों की ठगी, 25 लोगों ने कंपनी के खिलाफ दी शिकायत

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीपीआर मॉल में तीसरी मंजिल पर चल रही एक कंपनी के खिलाफ लोगों ने माॅल के बाहर इकट्ठे होकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कंपनी संचालक किट्‌टी और कमेटी के नाम पर उनके करोड़ों रुपए ठगकर फरार हो गए हैं। इस संबंध में करीब 25 लोगों ने थाना-7 में कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस संबंध में एसीपी मॉडल टॉउन हरिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम थाने में सूचना मिली थी कि पीपीआर मॉल में कुछ लोग एक कंपनी के खिलाफ हंगामा कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई करने पहुंची तो विभिन्न जिलों से पहुंचे लोगों ने बताया कि कंपनी के पास किसी ने पांच लाख तो किसी ने आठ लाख रुपए तक की कमेटी डाली हुई थी।

लोगों ने बताया कि मंगलवार सुबह से कई लोग कंपनी में फोन कर रहे थे लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। देर शाम वे कंपनी के दफ्तर पहुंचे तो वहां ताले लगे हुए थे। इसके बाद लोगो ने पीपीआर मॉल के बाहर काफी देर तक हंगामा किया। एसीपी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।  एसीपी हरिंदर सिंह ने कहा कि लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पता लगा है कि कंपनी के पास लोगों ने किट्‌टी और कमेटी के नाम पर पैसे जमा करवाए थे और आरोप है कि उसी पैसों में ठगी की गई है। बुधवार सुबह सभी लोगों को समय दिया गया है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें