• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • MLA Simarjit Bains Did Not Come To Jalandhar To Hold A Press Conference; LIP Core Committee Member Said Akalis And Congressmen Together Implicated Them

लुधियाना में दर्ज है रेप का केस:जालंधर में प्रेस कान्फ्रेंस करने नहीं आए विधायक सिमरजीत बैंस; LIP कोर कमेटी मेंबर बोले- अकालियों व कांग्रेसियों ने मिलकर उन्हें फंसाया

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में पत्रकारों से बात करते कोर कमेटी सदस्य। - Dainik Bhaskar
जालंधर में पत्रकारों से बात करते कोर कमेटी सदस्य।

जालंधर में मंगलवार को मैसेज भेजे जाने के बावजूद लोक इंसाफ पार्टी (LIP) के मुखी विधायक सिमरजीत बैंस प्रेस कान्फ्रेंस में नहीं आए। बैंस के खिलाफ हाल ही में कोर्ट के आदेश पर लुधियाना में रेप का केस दर्ज हुआ है। बैंस की जगह कोर कमेटी के सदस्य पंजाब प्रेस क्लब पहुंचे और कहा कि बैंस को पंजाब के मुद्दे उठाने की वजह से फंसाया गया। अकाली दल व कांग्रेस ने मिलकर यह खेल खेला है। मामला अभी पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में है। 15 जुलाई को फैसला आने के बाद उनकी पार्टी उसे मानेगी और उसके आधार पर आगे का फैसला लेगी। उन्होंने इतना जरूर कहा कि बैंस अपने घर पर ही हैं।

बैंस अपने घर पर रूटीन कामकाज कर रहे

कोर कमेटी सदस्यों से पूछा गया कि क्या रेप केस दर्ज होने के बाद बैंस गिरफ्तारी देंगे तो उन्होंने कहा कि मामला हाईकोर्ट में है। वहां से फैसला आने के बाद देखा जाएगा। वहीं, बैंस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बैंस अपने लुधियाना स्थित घर पर हैं और रूटीन की तरह कामकाज कर रहे हैं।

बैंस को जेल में डाला, हवालात में पेशाब वाली दरी पर बिठाया: जरनैल नंगल

लोक इंसाफ पार्टी के दोआबा जोन इंचार्ज जरनैल नंगल ने कहा कि अकाली दल ने बैंस को तहसीलदार बैनीपाल कांड में फंसाया। उन्होंने 10 महीने जेल काटी। रेत माफिया के खिलाफ आंदोलन करने पर 4 महीने जेल में रहे। बैंस को बेअदबी मामले में इंसाफ मांगने पर थाने में पेशाब वाली दरी पर बैठाकर फोटो खींच सुखबीर बादल को भेजी गई। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियां आपस में मिली हुई हैं और बैंस की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें इस केस में फंसाया गया है। इस मौके माझा जोन के प्रधान अमरीक सिंह, रणधीर सिंह सिबियां मेंबर कोर कमेटी, धार्मिंक विंग प्रधान जगजोत खालसा, जिला प्रधान जसवीर सिंह बग्गा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...