पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:डीसी की सख्ती के बाद मोबाइल टीम तैनात, निगम और ट्रस्ट के 170 मुलाजिमों को लगी पहली डोज

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक हर आयु वर्ग के व्यक्ति को लगेगा कोरोना वैक्सीन का टीका

जिले में कोरोना वायरस की वैक्सीनेशन ड्राइव के अधीन मंगलवार को 5194 लोगों ने कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाई है। जिला सेहत विभाग की तरफ से मंगलवार को 120 जगहों पर टीका लगाने के लिए सेंटर बनाए है। वहीं, मंगलवार को मकसूदां सब्जी मंडी और फोकल पॉइंट में दो मोबाइल कोविड टीकाकरण कैंपों का उद्घाटन किया गया।

कैंप की शुरुआत के मौके डिप्टी कमिशनर ने कहा सब्जी मंडी मकसूदां में लगाए गए कैंप में इस आयु के लोगों को जल्द से जल्द कोविड वैक्सीन लगाना है कैंप में आने में आने वाले दिनों में 45 साल से अधिक के आयु के व्यक्ति को मौके पर टीका लगाना उद्देश्य है।

वहीं जिला प्रशासन की सख्ती के बाद निगम कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगाने का काम तेज हो गया है। पहले चरण में अलग-अलग स्तर पर मेयर और कमिश्नर सहित सिर्फ 56 लोगों ने टीका लगवाया था। लेकिन डीसी के निर्देश के बाद मंगलवार को वैक्सीनेशन मोबाइल वैन निगम प्रशासनिक कॉम्पलैक्स में पहुंची। दिन भर में टीम ने निगम के 150 स्टाफ को वैक्सीन की पहली डोज लगाई।

निगम के एचओ डा. श्री कृष्ण शर्मा ने बताया कि अब तक कुल 206 स्टाफ को पहली डोज लग चुकी है। एक सप्ताह के अंदर निगम के अधिकांश कर्मचारियों को कवर कर लिया जाएगा। दूसरी ओर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के 20 स्टाफ ने मंगलवार को सर्वोदया अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाया, यहां भी डीसी के आदेश के बाद 45 साल से ऊपर उम्र वाले स्टाफ को टीका लगवाने के लिए कहा गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें