पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:मॉडल टाउन के टैटू स्टूडियो के मालिक पर अर्बन एस्टेट-2 में तेजधार हथियारों से हमला

जालंधर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गैंगस्टर गिंदा मल्ली समेत 5 पर इरादा-ए-कत्ल का केस दर्ज

अर्बन एस्टेट-2 सब-वे वाली मार्केट में मॉडल टाउन में टैटू स्टूडियो संचालक 30 साल के गगन पर हॉकी, दातर व तलवार से गैंगस्टर गिंदा मल्ली ने अपनी गुंडा गैंग के साथ मिलकर हमला कर दिया। हमलावर गगन को अधमरा कर भाग निकले। सारी गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना-7 की पुलिस ने शुक्रवार को गैंगस्टर गिंदा मल्ली वासी घास मंडी, गगन खोहरा वासी वडाला चौक, जानू और छानू दोनों वासी मॉडल हाउस समेत पांच के खिलाफ इरादा-ए-कत्ल (307) का पर्चा दर्ज किया है।

पुलिस ने इनके घर रेड की, मगर आरोपी फरार थे। हमले का कारण नए साल की पार्टी के दौरान विवाद होना है। गगन ने कहा कि पार्टी में पंगा जरूर हुआ था लेकिन उसका कोई लेना-देना नहीं था। मल्ली उसे जान से मारने के इरादे से ही आया था। गगन के शरीर पर 8 जख्म हैं। एसएचओ कमलजीत सिंह ने कहा कि हमलावरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। एसएचओ ने कहा कि गैंगस्टर मल्ली पर पहले से क्रिमिनल केस चल रहे हैं।

सफेद रंग की बोलेरो में आए थे हमलावर

शुक्रवार को होश में आए 30 साल के गगन वासी महिंद्रा कॉलोनी ने पुलिस को दी स्टेटमेंट में कहा कि वह मॉडल टाउन में टैटू स्टूडियो चलाता है। उसके दोस्त दिलरूप का अर्बन एस्टेट फेज-2 में सब-वे वाली मार्केट में रेस्टोरेंट है। बुधवार देर शाम वह दोस्त अमनदीप शर्मा वासी मॉडल हाउस के साथ दिलरूप से मिलने उसके रेस्टोरेंट में आया था। रात करीब 8:30 बजे रेस्टोरेंट बंद कर दिया गया। दिलरूप अपनी कार में बैठ कर मॉडल टाउन चला गया। वह अभी अपनी कार में बैठने ही लगा था कि पहले से एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी पार्किंग में खड़ी थी।

गाड़ी से गिंदा मल्ली, गगन, जानू और छानू अपने एक अज्ञात साथी के साथ निकले। मल्ली के हाथ में तलवार थी, जानू और गगन के हाथ में दातर। इनके एक अज्ञात साथी के हाथ में हॉकी थी। देखते ही देखते उस पर मल्ली और उसकी गैंग ने अटैक कर दिया। हमलावर बुरी तरह से हॉकी से गगन को पीटते रहे। दातर और तलवारें मारी गई, जिससे वह अधमरा हो गया। गगन ने बताया कि इस दौरान छानू ने कहा कि गोली मार दे, मगर एक ने कहा कि गोली नहीं मारनी। गगन को अधमरा कर हमलावर गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। गगन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दो दिन के ट्रीटमेंट के बाद जख्मी गगन की हालात में सुधार होने के बाद उसने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई और बताया कि मल्ली ग्रुप ने उस पर हमला किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें