पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोड़ एक्सीडेंट:कार-स्कूटर के बीच टक्कर में सास और बहू की मौत, तीन साल का पोता जख्मी

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त एक्टिवा। - Dainik Bhaskar
क्षतिग्रस्त एक्टिवा।
  • कार सवार बोला- राॅन्ग साइड आ रही थीं एक्टिवा सवार महिलाएं

जालंधर नेशनल हाईवे पर बल हुकमी गांव के पास शनिवार दोपहर करीब 3 बजे कार और एक्टिवा की आमने-सामने टक्कर में एक्टिवा सवार सास-बहू की मौत हो गई जबकि 3 साल का बच्चा गंभीर जख्मी हो गया। गांववासियों के मुताबिक सास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बहू और पोते को सिविल अस्पताल नकोदर ले गए, जहां से जालंधर रेफर कर दिया गया तो रास्ते में बहू ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक मल्लियां खुर्द की रहने वाली 25 साल की रूबी पत्नी गुरप्रीत सिंह अपने 3 साल के बेटे अर्णव और 56 साल की सास रशपाल कौर के साथ गांव से शाहकोट की तरफ जा रही थी। एक्टिवा रूबी चला रही थी।

इस दौरान शाहकोट से आ रही कार (पीबी 08सीके 4554) के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई। रूबी और उनका बेटा अर्णव सड़क की तरफ गिर गए जबकि दूसरी तरफ गिरी सास रशपाल कौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जख्मी अर्णव को जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

उधर, कार चालक सुभाष जैन निवासी जालंधर ने बताया कि वे फिरोजपुर से जालंधर आ रहे थे। एक्टिवा सवार महिलाएं और बच्चा रांग साइड आ रहे थे। आईओ मनजिंदर सिंह ने बताया कि कार चालक ठेकेदार है। मृतका रूबी की 6 साल की एक लड़की है जबकि 3 साल का अर्णव जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...