• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • MP Chaudhary Santok Claims Sitting With Officers From MLAs Bad And Oxygen Cylinders Are Not Enough, People Do Not Panic.

कोविड की दूसरी लहर पर जागे जनप्रतिनिधि:विधायकों के साथ अफसरों से बैठकर कर MP चाैधरी संतोख का दावा - बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर पर्याप्त, घबराएं न लोग

जालंधर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिव्यू बैठक में उपस्थित MP चौधरी संतोख सिंह व अन्य अफसर। - Dainik Bhaskar
रिव्यू बैठक में उपस्थित MP चौधरी संतोख सिंह व अन्य अफसर।

कोविड की दूसरी लहर में लगातार फैलते संक्रमण और मौतों पर जालंधर के जनप्रतिनिधियों की नींद टूटी है। गुरुवार को MP चौधरी संतोख सिंह ने विधायकों को साथ लेकर अफसरों से बैठक की। कोविड से निपटने के इंतजाम के रिव्यू करने के बाद उन्होंने दावा किया कि जालंधर में पर्याप्त संख्या में बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध हैं। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने अफसरों को वैक्सीनेशन प्रक्रिया को तेज करने के लिए पार्षद, सरपंच समेत दूसरे जनप्रतिनिधियों को शामिल करने को कहा। उन्होंने लोगों से भी सहयोग मांगा कि कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन कर इस जंग में अपना योगदान दें।

पुलिस को सख्ती के आदेश

MP चौधरी संतोख सिंह ने पुलिस को आदेश दिए कि कोविड के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाए। उन्होंने बिना मास्क के घूमने और सोशल डिस्टेंसिंग न रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा, ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

18 से अधिक उम्र वाले करें रजिस्ट्रेशन

उन्होंने जिले में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को अपील की कि वो www.cowin.gov.in वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कराएं ताकि उन्हें वैक्सीन लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि वो खुद भी कोविड का टीका लगवा चुके हैं। फिलहाल कोरोना वायरस से बचाव के लिए यही जरिया है। कोविड की दूसरी लहर से इसी टीके से निपटा जा सकता है। इस मौके मेयर जगदीश राजा, विधायक राजिंदर बेरी, अवतार सिंह बावा हैनरी, सुरिंदर चौधरी, DC घनश्याम थोरी, SSP डॉ. संदीप गर्ग व DCP गुरमीत सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...