मामूली विवाद में सब्जी विक्रेता की हत्या:पड़ोसी ने तेजधार हथियारों से किया हमला, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दिया दम

जालंधर19 दिन पहले

पंजाब में जालंधर के न्यू मॉडल हाउस में एक व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या गली में ही रहने वाले पड़ोसियों ने मामूली सी बात पर शुरू हुए झगड़े की बाद की। मृतक सब्जी बेचने का काम करता था।

मरने वाले सब्जी विक्रेता की पहचान नाथ (40) के रुप में हुई है। नाथ मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला था। जालंधर में वह सब्जी बेचने का काम करता और मॉडल हाउस में अपने परिवार के साथ रहता था। नाथ की पत्नी माला ने बताया कि उसका पति सब्जी बेचने के बाद घर लौटा तो गली में रही उनके पड़ोस में रहने वाले शंकर चौहान आपस में टकरा गए। दोनों की कहीं एक दूसरे से कंधा लग गया।

घटना के बारे में बताती माला
घटना के बारे में बताती माला

बस इसी बात पर दोनों में तकरार शुरू हो गई। शंकर का बेटा भी वहां पर आया। तकरार धीरे-धीरे गाली-गलौज से होते-होते मारपीट पर पहुंच गई। इसी दौरान शंकर और उसके बेटे ने तेजधार हथियार से नाथ पर हमला कर दिया। नाथ के सिर और मुंह पर तेजधार हथियार से वार किए। हमले में नाथ बुरी तरह से लहूलुहान हो गया।

नाथ को परिजन तुरंत प्रभाव से उठाकर सिविल अस्पताल में ले आए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लहूलुहान हालत में जब नाथ को परिजन अस्पताल ला रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। जिस परिवार ने नाथ पर हमला किया वह भी मूल रूप से महाराष्ट्र के ही रहने वाले हैं।

12 साल पहले पंजाब आए थे

मृतक की पत्नी माला ने बताया कि वह पंजाब में 12 साल से रह रहे हैं। उनके परिवार में दो बेटे और भी एक बेटी है। उनका पति परिवार में अकेला ही कमाने वाला था। सब्जी बेचकर परिवार का गुजारा कर रहा था। मौत के बाद वह अपने छोटे-छोटे बच्चों कैसे संभालेगी। पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है कि उसके पति के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ कर सजा दी जाए।

वारदात के बाद आरोपी फरार

नाथ की हत्या के बाद से शंकर, उसका बेटा और परिवार घर से फरार हो गए हैं। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है, लेकिन अभी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना भार्गव कैंप में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। भार्गव कैंप थाना के प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने बताया परिवार के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश के लिए टीमें बनाकर छापेमारी की जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।