पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:नकोदर रहा बंद, व्यापार मंडल ने दुकानदार पर दर्ज केस के कारण दी थी बंद की कॉल

नकोदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते दिन बाबा मलक बाजार में स्थित एक करियाने की दुकान के मालिक अजीत सिंह तरफ से गांव सिद्धवां निवासी दर्शन कुमार पर चोरी का आरोप लगा बेइज्जत करने पर उसने खुदकुशी कर ली थी। मामले में पुलिस ने अजीत सिंह और उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। व्यापार मंच की तरफ से दर्ज किया गया पर्चा रद्द करने की मांग को लेकर मंगलवार को नकोदर बंद रखने की कॉल दी गई थी।

आज नकोदर के बाजार बंद रख दुकानदार मंदिर के जंज घर में इकट्ठा हुए। जहां डीएसपी डॉ.नवनीत सिंह माहल मौके पर पहुंचे। इस दौरान व्यापार मंडल के नेताओं ने पुलिस से मामले की जांच की मांग की। एडवोकेट केके खट्टर ने इस मामले में पुलिस कार्रवाई को एकतरफा बताया और गिरफ्तार लड़के का पुलिस रिमांड न लेकर जुडीशियल हिरासत में भेजने की मांग की।

पुलिस की तरफ से भरोसा दिए जाने के बाद लोग शांत हुए। डीएसपी डॉ. नवनीत सिंह ने कहा कि पुलिस कानून के दायरे में रहकर काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में सिटी थाना मुखी को बदल दिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। मंच ने दर्शन कुमार की मौत पर दुख व्यक्त किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें