पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूछताछ:3 दिन पहले लापता हुई 13 साल की लड़की स्कूल के कमरे से मिली, नेपाली गिरफ्तार

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूल के बाहर ही मोमोज की रेहड़ी लगाता था, शादी कर नेपाल ले जाने का दिया था झांसा

न्यू हरगोबिंद नगर एरिया से तीन दिन पहले लापता हुई 13 साल की लड़की पुलिस ने सिटीजन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल परिसर से बरामद की है। लड़की 72 घंटे तक स्कूल परिसर में बने कमरे में रही। मामले में पुलिस ने स्कूल के बाहर मोमोज़ की रेहड़ी लगाने वाले 19 साल के नेपाली युवक रोशन को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस लड़की के किडनैपिंग केस में इससे पहले पकड़े गए 30 साल के मजदूर को केस से डिस्चार्ज करवाएगी। पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जा रही है। पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल से भी पूछताछ की। उनका कहना था कि स्कूल बंद था और करीब डेढ़ महीने से रोशन मोमोज बेच रहा था और उसे रहने के लिए एक कमरा दिया गया था।

प्रिंसिपल से भी पूछताछ, लड़की का होगा मेडिकल

थाना मकसूदां के एसएचओ कंवरजीत सिंह बल ने बताया कि एक दिसंबर को नूरपुर एरिया से सटी आबादी न्यू हरगोबिंद नगर की रहने वाली फैमिली ने शिकायत दी थी कि उनकी 13 साल की बेटी लापता हो गई है। उन्होंने एरिया में रहते 30 साल के मजदूर पर शक जताया था। पुलिस ने मजदूर को अरेस्ट कर पूछताछ की तो यह बात सामने आई कि उसका लड़की की किडनैपिंग में कोई लेना-देना नहीं है। एसएचओ ने कहा कि मजदूर के मामले से तार न जुड़ने के बाद पुलिस ने एरिया की सर्च करवानी शुरू की थी। वीरवार सुबह सूचना मिली कि लापता लड़की स्कूल परिसर में बने एक कमरे में देखी गई है। इस कमरे में मोमोज बनाने वाला नेपाली रहता है। पुलिस ने रेड करके लड़की को बरामद कर लिया। लड़की को नेपाली युवक झांसा देकर अपने कमरे में लेकर आ गया था। उसे कहा था कि वह उससे शादी कर नेपाल ले जाएगा। एसएचओ ने कहा कि नेपाली की मां अलग रहती है और पिता नेपाल में है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें