पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संक्रमण कम होने के बाद मिली राहत:जालंधर में अब सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे सेवा केंद्र, शनिवार को भी होगा कामकाज

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर का जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स स्थित सेवा केंद्र। - Dainik Bhaskar
जालंधर का जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स स्थित सेवा केंद्र।

जिले में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद सेवा केंद्रों के समय में बदलाव कर दिया गया है। अब जिले के सभी सेवा केंद्र सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे। यही नहीं, वीकेंड लॉकडाउन हटने के बाद अब शनिवार को भी सेवा केंद्रों में सामान्य दिनों की तरह कामकाज होगा। अभी तक सेवा केंद्रों में शाम 4 बजे तक ही काम हो रहा था। इसके अलावा शनिवार को वीकेंड लॉकडाउन की वजह से सेवा केंद्र बंद रहते थे। इस वजह से करीब 250 तरह की सरकारी सेवाओं के आवेदन के लिए लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही थी।

DC घनश्याम थोरी ने कहा कि नागरिकों के लिए सेवा केंद्रों में ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन की सुविधा उपलब्ध रहेगी। कामकाज के लिए अप्वाइंटमेंट लेकर आने वाले लोगों के लिए कुछ काउंटर रिजर्व रखे जाएंगे। सेवा केंद्रों में कोरोना नियमों का पालन करने पर खास नजर रखी जाएगी। सेवा केंद्रों में मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इसके अलावा वहां काम करने वाले ऑपरेटरों को वैक्सीन भी लगाई जा चुकी है ताकि उनके जरिए किसी को संक्रमण न हो।

खबरें और भी हैं...