पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • OLS Company In The PPR Market Cheating 21 Crores Of Rs 9.20 Lakh And Cheating Exposed, Case Against Mother son And Daughter in law

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोल्ड किट्‌टी स्कैम:21 करोड़ ठगने वाली PPR मार्केट की ओएलएस कंपनी की 9.20 लाख की और ठगी उजागर, मां-बेटा व बहू पर केस

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में पहले भी कंपनी के अफसरों के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
इस मामले में पहले भी कंपनी के अफसरों के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • 12वीं किश्त कंपनी की व बदले में गोल्ड देने का झांसा देकर की जाती थी ठगी, जांच पहले बनी SIT को सौंपी गई

शहर के बहुचर्चित 21 करोड़ के गोल्ड किट्‌टी स्कैम करने वाली ओएलएस विज प्रा. लि. की 9.20 लाख की एक और ठगी उजागर हुई है। पुलिस ने इस मामले में मां-बेटे व बहू के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया है। मामले की जांच अब ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के ADCP की अगुवाई में बनी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) को सौंप दी गई है।

किट्‌टी मैच्योर होने का टाइम आया तो फोन स्विच ऑफ, ऑफिस बंद

रस्ता मोहल्ला के पंचम वधवा ने कहा कि गुरुनानक पुरा वेस्ट के रहने वाले वंदना सेठी, उसके पति आदित्य सेठी व सास मीना सेठी इसी कंपनी में डायरेक्टर थे। उन्हें किसी दोस्त से पता चला कि ओएलएस कंपनी गोल्ड किट्‌टी स्कीम चला रही है। जिसमें 11 महीने लोगों से पैसे जमा कराए जाते हैं और 12वें महीने की किश्त कंपनी देती है। इसके बाद पूरी रकम का लोगों को गोल्ड दिया जाता है। इसके अलावा कंपनी अपने इन्वेस्टर्स को विदेशों घूमने का भी मौका देती है। यह जानकर उन्होंने भी अपने, रिश्तेदारों व जानकारों के 9.20 लाख रुपए इन्वेस्ट कर दिए। हालांकि जब उनकी किट्‌टी मैच्योर होने का समय आया तो उपरोक्त आरोपियों के फोन बंद आने लगे। वो PPR मार्केट पहुंचे तो पता चला कि वह ऑफिस बंद कर भाग चुके हैं।

पहले भी दर्ज हो चुका केस

ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के ADCP ने इसकी जांच में कहा कि इस कंपनी के रणजीत सिंह, गुरमिंदर सिंह व शीला देवी आदि के खिलाफ पहले भी थाना डिवीजन 7 में केस दर्ज किया गया है। जिसमें इन पर 21 करोड़ की ठगी का आरोप है। इसके बाद इस मामले में भी ठगी के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दे दिए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें