पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • On The Arrival Of Animal Lovers, The Accused Woman Created A Ruckus, Instead Of Taking Action, The Police Was Busy Apologizing

कुत्ते के पिल्लों पर मिर्ची पानी फेंकने का मामला गर्माया:पशु प्रेमियों के पहुंचने पर आरोपी महिला ने किया हंगामा, पुलिस कार्रवाई करने के बजाय माफी मंगवाने में जुटी रही

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हंगामा करती मिर्ची पाउडर फेंकने की आरोपी महिला। - Dainik Bhaskar
हंगामा करती मिर्ची पाउडर फेंकने की आरोपी महिला।

जालंधर के सोढ़ल नगर में कुत्ते के 6 पिल्लों पर मिर्ची वाला पानी फेंकने का मामला गर्मा गया है। शुक्रवार को पशु प्रेमी संस्थाओं के सदस्य वहां पहुंच गए। इस दौरान पानी फेंकने वाली महिला ने जमकर हंगामा किया। उसने गलती कबूली लेकिन फिर लोगों से झगड़ा करती रही। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लेकर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। हालांकि एनिमल क्रुएलिटी से जुड़े इस मामले में पुलिस के रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

जांच के लिए पहुंचे पुलिसकर्मी।
जांच के लिए पहुंचे पुलिसकर्मी।

CCTV कैमरे में कैद वारदात, फिर भी पुलिस टालमटोल करती रही

हैरत की बात यह है कि इस मामले में मोहल्ले के लोग खुलकर बयान दे रहे हैं। पशु प्रेमी संस्थाओं के लोग भी उनकी मदद कर रहे हैं। इसके बावजूद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कार्रवाई कर महिला को हिरासत में लेने के बजाय माफी मंगवाने पर जोर देती रही। यह हाल तब है, जबकि उक्त महिला की पूरी करतूत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो चुकी है। पशु प्रेमी संस्थाओं के सदस्यों ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने इस मामले में बनती कार्रवाई नहीं की तो वो उच्च अफसरों से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे।

क्यारियों में घुसने की नाराजगी में दिखाई अमानवीयता

सोढ़ल नगर में रहते कुत्ते के यह 6 पिल्ले उक्त महिला की क्यारी में घुस गए थे। जिससे गुस्सा होकर उसने टब में मिर्ची पाउडर घोला और इन पिल्लों के ऊपर डाल दिया। जब पिल्ले चिल्लाने लगे तो मोहल्ले के दूसरे लोगों को इसके बारे में पता चला। उन्होंने नहलाकर कुत्तों को मिर्ची पाउडर से राहत दिलाई। इसके बाद CCTV देखा तो उन्हें पता चला कि यह हरकत इस महिला ने की है।

खबरें और भी हैं...