• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • One Person Died In A Road Accident In Jalandhar, The Deceased Was Going Home From The Roadside; Uncontrollable Overload Tractor Trolley Crushed From Behind

जालंधर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत:सड़क किनारे सैर कर रहा था ; ईंटों से ओवरलोड बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से कुचल दिया

जालंधर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाती पुलिस।

जालंधर में टीवी टावर के नजदीक वडाला चौक पर एक व्यक्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वह सड़क किनारे सैर कर रहा था। तभी पीछे से आई बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे कुचल दिया। गाड़ी ईंटों से ओवरलोड थी। इसके अलावा उसका अगला इंजन वाला हिस्सा भी खस्ताहाल था। जिसे ट्रॉली के बेकाबू होने की वजह माना जा रहा है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। वहीं जिस ट्रॉली से यह हादसा हुआ, उसे भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। अब परिजनों के बयान दर्ज कर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

ट्रैक्टर ट्रॉली का अगला खस्ताहाल हिस्सा।
ट्रैक्टर ट्रॉली का अगला खस्ताहाल हिस्सा।

पुष्पिंदर कुमार ने बताया कि उसका भाई बलजिंदर कुमार (36) बुधवार सुबह चर्च की तरफ गया था। जब वह घर लौट रहा था तो बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हाे गई। हादसे के बाद वहां भीड़ जमा हो गई। यह देख ट्रॉली का ड्राइवर मौके से भाग निकला।

हादसे की जानकारी देता मृतक का भाई पुष्पिंदर कुमार।
हादसे की जानकारी देता मृतक का भाई पुष्पिंदर कुमार।

घटना की सूचना मिलते ही थाना भार्गव कैंप की पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने शव को अपनी गाड़ी से अस्पताल भिजवाया। जहां उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। मौके पर मौजूद पुलिस के मुताबिक अस्पताल पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ईंटों से ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली।
ईंटों से ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली।

पहले नो एंट्री में हैवी वाहन और अब ओवलोड ट्रॉली से मौत
जालंधर में हैवी और ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई न किए जाने से पुलिस सवालों के घेरे में है। कुछ दिन पहले मकसूदां रोड पर ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही युवती को कैंटर ने कुचल दिया था। युवती लिद्दड़ा से माडल टाउन जा रही थी। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय शहर में हैवी वाहनों की नो एंट्री रहती है।

ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर ले जाती पुलिस।
ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर ले जाती पुलिस।

इसके बाद अब ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली की वजह से एक और व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस वाले हर बार की तरह कार्रवाई की बात कहकर खानापूर्ति कर रहे हैं।

भट्‌ठा मालिक पर भी लेंगे एक्शन
वहीं, थाना भार्गव कैंप पुलिस ने कहा कि ट्रैक्टर ट्रॉली भट्‌ठे से भेजी गई थी। पुलिस पता लगा रही है कि यह किस ईंट भट्‌ठे से आई थी, उसके मालिक के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...