पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो वायरल:चौकी इंचार्ज महिंदर पाल ने डाली एक किलो मछली की वगार, सस्पेंड

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामामंडी स्थित पापा चिकन रेस्टोरेंट की मालकिन कुलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर रामामंडी की उप चौकी दकोहा के इंचार्ज महिंदर पाल पर एक किलो मछली की वगार डालने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि यह पहली दफा नहीं है, पहले 6 बार ऐसा हो चुका है। इनकार करने पर पुलिस बेटे को चौकी बुला लेती है।

इस बात से परेशान बेटे प्रभजोत सिंह ने चौकी इंचार्ज के रसोइये का स्टिंग कर दिया। हालांकि चौकी इंचार्ज महिंदर पाल इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्होंने एक किलो मछली का आॅर्डर खुद फोन करके दिया था, मगर यह वगार नहीं थी। वे खुद शाकाहारी हैं लेकिन गेस्ट आने के कारण ऑर्डर दिया था।

प्राथमिक जांच में थाना इंचार्ज आरोपी पाए गए, विभागीय जांच होगी : डीसीपी

उधर, चौकी इंचार्ज ने कहा- महिला उनकी छवि धूमिल कर रही है। जब उनसे पूछा कि महिला ऐसा क्यों कर रही है तो बोले- मैं खुद हैरान हूं। जब भी कोई चीज मंगवाई है तो पेमेंट की है। कुलदीप कौर के बेटे प्रभजोत ने कहा कि पिता के देहांत हो चुका है और वे अपनी मां के साथ मिलकर रेस्टोरेंट चलाते हैं। 6 बार चौकी इंचार्ज वगार में चिकन-मछली मंगवा चुके हैं।

हम तंग आ चुके थे। इसलिए चौकी इंचार्ज के रसोइये का स्टिंग कर दिया। इस संबंध में डीसीपी गुरमीत सिंह ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद एसीपी हरसिमरत सिंह को जांच सौंपी गई थी। उनकी प्राथमिक रिपोर्ट में चौकी इंचार्ज आरोपी पाया गया। इसलिए उन्हें सस्पेंड कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। चौकी इंचार्ज की डिपार्टमेंट इनक्वायरी भी होगी।

‘70-70 हजार तनख्वाह मिलती है फिर भी आपका कुछ नहीं बनता’- शुक्रवार देर शाम सोशल मीडिया पर 1:31 मिनट की वीडियो वायरल हो गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि चौकी इंचार्ज महिंदर पाल का रसोईया आकर एक किलो मछली मांगता है। तभी महिला कहती है, ‘मैं आपको किस चीज की वगार दूं। कभी पीसीआर वाले आ जाते हैं तो कभी आप।

साहब तो वेजीटेरियन हैं।’ इसके बाद डिलीवरी लेने आया रसोइया कहता है, ‘साहब के गेस्ट आए हैं।’ महिला ने मछली देने से इनकार किया तो रसोइया बोला- जब साहब का फोन आया था तो इनकार कर देतीं। इस पर महिला बोली- ‘मैंने वगार नहीं देनी। 70-70 हजार तनख्वाह मिलती है, फिर भी आपका कुछ नहीं बनता।’

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें