पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्व्यवहार किया:पीएपी के एएसआई का सड़क पर हंगामा पीसीआर के एएसआई से की हाथापाई

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक विहार में झड़प के दौरान संतरी परने में पीएपी का एएसआई और पीसीआर का एएसआई। भास्कर - Dainik Bhaskar
अशोक विहार में झड़प के दौरान संतरी परने में पीएपी का एएसआई और पीसीआर का एएसआई। भास्कर
  • अशोक विहार में लोगों ने दोनों की लड़ते हुए की वीडियो बनाई

मकसूदां के अशोक विहार एरिया में शनिवार को पंजाब पुलिस के दो एएसआई आपस में भिड़ गए। हालांकि एक नशे में था और अपनी कार सड़क किनारे खड़ी करके हंगामा कर रहा था तो पीसीआर मुलाजिम कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचा था।

दरअसल फल बेचने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की थी, जिसके बाद पीसीआर टीम मौके पर पहुंची थी। पीएपी में तैनात एएसआई सड़क पर फल वाले से झगड़ा कर रहा था। घटना की जानकारी थाना-1 की पुलिस को दी तो वह भी जांच के लिए पहुंच गई और उसे थाने ले आई। देर रात तक कोई पुलिस अधिकारी इस बारे कुछ नहीं बोला।

जानकारी के मुताबिक पीएपी में तैनात एएसआई रछपाल सिंह एक फल वाले से रोज उधार ले जाता था। शनिवार को फल विक्रेता ने उसे मना कर दिया तो वह उससे उलझ गया। फल विक्रेता ने कंट्रोल रूम में दी शिकायत में बताया कि आरो‌पी ने उस पर चाकू से हमले की कोशिश की है। इसके बाद पीसीआर टीम के एएसआई प्यारे भी लाल वहां पहुंच गए। आरोप है कि उस वक्त एएसआई रछपाल सिंह शराब पी रहा था। उसने प्यारे लाल पर शराब फेंक दी तो दोनों में झगड़ा हो गया।

प्यारे लाल ने कहा कि उस पर रछपाल िसंह ने पानी फेंका था। पुलिस तुरंत दोनों को थाने लाई और गेट बंद कर लिया। बाद दोपहर झगड़े की वीडियो भी वायरल हो गई, जिसमें एएसआई की कार सड़क किनारे खड़ी थी, जिस पर शराब की बोतल रखी हुई थी। एएसआई रछपाल सिंह फल वाले से झगड़ा करता नजर आया। इसके बाद उसने दुर्व्यवहार किया तो उसे थाने ले आए।

कोई शिकायत नहीं आई, इसलिए कार्रवाई नहीं की : एसएचओ

इस मामले में एसएचओ राजेश शर्मा ने बताया कि जिस एएसआई पर आरोप लगाए जा रहे थे, पुलिस उसे थाने ले आई थी। जब एएसआई के उच्चाधिकारी से संपर्क किया गया तो, वह भी ड्यूटी पर नहीं था। फिलहाल किसी पक्ष ने शिकायत नहीं दी है, जिस कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...