पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंस्पेक्टर पर हमले के बाद टूटी पुलिस की नींद:जालंधर में अहाता मालिक, टायर व मीट विक्रेता के साथ फास्ट फूड सेंटर के मालिक नाइट कर्फ्यू तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर पर हमले के बाद अब पुलिस अफसर नाइट कर्फ्यू लागू करवाने के लिए खुद फील्ड में उतर गए हैं। - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर पर हमले के बाद अब पुलिस अफसर नाइट कर्फ्यू लागू करवाने के लिए खुद फील्ड में उतर गए हैं।

नाइट कर्फ्यू लागू कराने गए थाना भार्गव कैंप के SHO इंस्पेक्टर भगवंत भुल्लर पर हुए हमले के बाद कमिश्नरेट पुलिस की नींद टूटी है। रविवार रात को पुलिस ने शहर में रात को चेकिंग करते हुए नाइट कर्फ्यू में लोगों को शराब पिला रहे अहाता मालिक के साथ टायर व मीट विक्रेता के अलावा फास्ट फूड मालिक को गिरफ्तार कर लिया। बड़ा सवाल यह है कि शहर में इन दुकानदारों को कमिश्नरेट पुलिस को जरा भी खौफ नहीं, जो नाइट कर्फ्यू लागू होने के बाद भी धड़ल्ले से दुकान खोलकर बैठे हैं।

नाइट कर्फ्यू में अहाता खोल अंदर बैठे थे 20 से ज्यादा लोग

ASI मनजीत सिंह ने बताया कि रविवार रात 9.10 बजे वो बस्ती बावा खेल से सर्जिकल कांप्लेक्स की तरफ गश्त कर रहे थे तो कोहिनूर फैक्ट्री के पास गंदे नाले के नजदीक एक अहाता खुला हुआ था। वरियाणा वन नाम के इस अहाते में 20 से ज्यादा लोग बैठकर शराब पी रहे थे। पुलिस ने अहाता मालिक तेजमोहन नगर के मुनीश कुमार को नाइट कर्फ्यू और भीड़ इकट्‌ठा करने पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

टायर व चाट की दुकान भी खुली मिली

कपूरथला रोड पर नहर के नजदीक पीरां दी दरगाह के पास 10.25 बजे टायर की दुकान खुली हुई थी। पुलिस ने नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन के आरोप में मोहल्ला बलदेव नगर रामा मंडी के विनोद कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। रविवार रात 10.25 बजे पुलिस राजनगर मोड़ से राजनगर की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में भल्ले वाले चौक पर एक व्यक्ति पंजाबी चाट की दुकान खोलकर बैठा था। पुलिस ने नाइट कर्फ्यू के आरोप में चाट की दुकान के मालिक सोनपाल निवासी चूना भट्‌ठी न्यू राजनगर को गिरफ्तार कर लिया।

नेपाल के रहने वाले व्यक्ति ने खोल रखी थी मीट शॉप

थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस माता गुजरी स्कूल के नजदीक पहुंची तो रात 11.15 बजे वहां एक व्यक्ति मीट की दुकान खोलकर बैठा था। पुलिस ने नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन के आरोप में मूल रूप से काठमांडू नेपाल के रहने वाले कमल को गिरफ्तार कर लिया। वह जालंधर में रविदास मंदिर के नजदीक न्यू शास्त्री नगर में रहता है।

PB08 फास्ट फूड मालिक ने शटर गिरा भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया

थाना भार्गव कैंप की पुलिस बस्ती शेख की तरफ जा रही थी तो नूरपुरी पार्क के नजदीक एक युवक PB08 नाम से फास्ट फूड की दुकान खोलकर बैठा था। पुलिस को देख वह शटर बंद कर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन कर्मचारियों ने उसे दबोच लिया। रात 10.05 बजे का समय होने की वजह से उसके मालिक गुरु अर्जन देव नगर के रहने वाले लखविंदर सिंह संधू को गिरफ्तार कर लिया गया।