• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • People Clash After Truck Hit Innova; There Was A Scuffle With The Police, The Employees Ran Away From The Other Square Leaving The Dispute

जालंधर के कपूरथला चौक में देर रात हंगामा:ट्रक और इनोवा की टक्कर के बाद भिड़े लोग; पुलिस से भी धक्कामुक्की, विवाद बीच में ही छोड़ गई; दोनों पक्षों को बुलाया गया थाने

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भीड़ के धक्के से नीचे गिरा पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
भीड़ के धक्के से नीचे गिरा पुलिसकर्मी।

जालंधर में शुक्रवार आधी रात को कपूरथला चौक पर एक्सीडेंट होने के बाद जमकर हंगामा हुआ। यहां एक ट्रक ने आगे जा रही इनोवा को टक्कर मार दी। इनोवा चालक का ट्रक ड्राइवर से झगड़ा हो गया। इसका पता चला तो ट्रक ड्राइवर के साथी वहां पहुंच गए। उन्होंने इनोवा चालक की खूब पिटाई की। इसका वीडियो बना रहे व्यक्ति का मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस आई तो उनकी मौजूदगी में ही गुंडागर्दी दिखाते रहे। हालात इस कदर दयनीय हो गए कि विवाद को बीच में ही छोड़ पुलिस वाले वहां से खिसक गए। हालांकि अब दोनों पक्षों को थाने बुलाकर आज उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।

कपूरथला चौक पर आधी रात को इकट्‌ठा भीड़।
कपूरथला चौक पर आधी रात को इकट्‌ठा भीड़।

ट्रक वालों के मुताबिक इनोवा आगे जा रही थी। अचानक ट्रैफिक सिग्नल हो गया तो ट्रक ड्राइवर को नहीं दिखा। जिस वजह से उसकी इनोवा से टक्कर हो गई। इसके बाद पहले इनोवा चालक ने गुंडागर्दी की। जब वो मौके पर आए तो इसके बाद बहस हो गई। उनके बीच झगड़ा हुआ। मौके पर जब पुलिस ने झगड़ा सुलझाने की कोशिश की तो भीड़ ने कर्मचारियों को भी धक्के मारे। पुलिस के वहां से चले जाने की वजह से देर रात तक ट्रक वाले के समर्थक हंगामा मचाते रहे।

ट्रक की टक्कर से टूटी इनोवा।
ट्रक की टक्कर से टूटी इनोवा।

पुलिसकर्मी बोले- भीड़ बहुत है, रात में और कर्मचारी नहीं मिलेंगे
दोनों पक्षों के बीच विवाद भड़का तो कुछ पुलिस वाले वहां पहुंचे। लोग इतने ज्यादा थे कि वो संभाल नहीं सके। इसके बाद किसी तरह की कार्रवाई करने के बजाय पुलिस वाले वहां से अगले चौक पर नाका लगाकर खड़े हो गए। जब उनसे पूछा गया तो कहने लगे कि यहां काफी भीड़ है, इतने लोगों को वह नहीं संभाल सकते। रात का वक्त है और अभी इतनी पुलिस फोर्स नहीं है कि इन्हें वहां से हटाया जा सके। इसलिए वो खुद ही सब छोड़कर यहां आ गए।

खबरें और भी हैं...