पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • People Did Not Return The Money By Raising The Committee, The Mother Of 4 Children Locked Herself In The Toilet And Self immolated

मां ने किया आत्मदाह:कमेटी उठाकर लोगों ने नहीं लौटाए रुपए, 4 बच्चों की मां ने खुद को शौचालय में बंद कर किया आत्मदाह

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुरी तरह झुलसा शव देखते हुए पुलिस मुलाजिम व अन्य। - Dainik Bhaskar
बुरी तरह झुलसा शव देखते हुए पुलिस मुलाजिम व अन्य।
  • परिजनों ने बताया- लोग बार-बार घर के काट रहे थे चक्कर, इसलिए सुरिंदर कौर परेशान थी

चार बच्चों की मां ने शुक्रवार को घर के साथ बनी हवेली के शौचालय में जाकर खुद को आग लगा ली। घटना का 3 घंटे बाद पता लगा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो महिला का शव जलकर कंकाल बन चुका था। मृतका की पहचान गढ़ा रोड की रहने वाली 52 साल की सुरिंदर कौर पत्नी हरबंस लाल के रूप में हुई है।

सुरिंदर शुक्रवार सुबह 9 बजे घर से बिना किसी को बताए निकल गई। काफी देर तक वापस नहीं आई तो परिवार उसे ढूंढने निकला। करीब दोपहर बजे उन्होंने देखा कि घर के साथ बनी भैंसें रखने वाली हवेली के शौचालय से धुआं निकल रहा है और दुर्गंध आ रही थी। शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो अंदर से बदबू व धुआं निकलने लगा। धुआं हटने के बाद महिला का शव कंकाल पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक प्रथम जांच में ऐसा लग रहा है कि महिला ने कोई ज्वलनशील पदार्थ खुद पर डालकर आग लगा ली। सुरिंदर कौर की दो लड़कियां और दो लड़के हैं। पुलिस को परिवार के करीबी लोगों ने बताया कि महिला कमेटियां डालती थी। कुछ लोगों ने कमेटी उठाने के बाद रुपए वापस नहीं किए।

कमेटी के बाकी सदस्य अपने रुपए लेने के लिए आए दिन उसके पास चक्कर काट रहे थे, जिस कारण वह परेशान थी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कपूर ने बताया कि परिवार वालों के बयान लेकर वह घटना की जांच कर रहे हैं कि इस प्रकार आत्मदाह करने के पीछे क्या कारण रहे होंगे।

खबरें और भी हैं...