पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीएमसी चौक दूसरे दिन भी रहा ब्लॉक:लोग बोले- लॉकडाउन में क्यों रिपेयर नहीं किए फ्लाईओवर

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सबसे व्यस्त रहने वाले फ्लाईओवरों की रिपेयर के कारण दूसरे दिन भी शहरवासियों को लंबे जाम और परेशानी से जूझना पड़ा। सारा दिन वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। एपीजे कॉलेज के सामने वाला फ्लाईओवर बंद होने से वाहनों की कतारें भगवान वाल्मीकि चौक तक लग गईं। वहीं बीएमसी चौक वाला फ्लाईओवर बंद होने से निगम चौक तक वाहन जाम में फंसे रहे। पहले दिन ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों का तर्क था कि निगम अधिकारियों ने उन्हें फ्लाईओवर रिपेयर करने और बंद करने की सूचना नहीं दी, लेकिन दूसरे दिन बुधवार को भी ट्रैफिक पुलिस ने कोई रूट प्लान तैयार नहीं किया और न ही ट्रैफिक को डायवर्ट किया।

ट्रैफिक खुलवाने की बजाए ट्रैफिक पुलिस अधिकारी एडीसीपी गगणेश मौके पर आए और केवल फोटो खिंचवाकर चले गए। फ्लाईओवर की रिपेयर के कारण जाम में फंसे कई लोगों ने रिपेयर हो रहे फ्लाईओवर पर अपने वाहनों को चढ़ा दिया। लोगों ने कहा कि शहर में कई जगह पर रिपेयर का काम होना है। अगर फ्लाईओवरों की रिपेयर करनी थी तो लॉकडाउन के दौरान की जाती, क्योंकि ये दोनों फ्लाईओवर पहले से ही रिपेयर मांग रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें