पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मजिस्ट्रेट आदेश का उल्लंघन:जालंधर में नाइट कर्फ्यू में फोटो सेशन पड़ा महंगा, पुलिस ने 20 युवकों पर दर्ज की FIR

जालंधर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अब नाइट कर्फ्यू तोड़ने वालों की तलाश कर रही है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस अब नाइट कर्फ्यू तोड़ने वालों की तलाश कर रही है। - प्रतीकात्मक फोटो

शहर में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर फोटो सेशन करना युवकों को महंगा पड़ गया। हालांकि वो पुलिस पार्टी को देख मौके से फरार होने में कामयाब रहे लेकिन अब पुलिस ने मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ASI चैन सिंह ने बताया कि बुधवार रात को उन्हें सूचना मिली कि 9 बजे से नाइट कर्फ्यू लगे होने के बावजूद रात 11 बजे कुछ युवक होटल रेड पैटल के सामने एक-दूसरे की फोटो खींच रहे हैं। वह वर्कशॉप चौक पर मौजूद थे तो उन्होंने तुरंत वहां रेड कर दी। हालांकि पुलिस पार्टी को देख उक्त युवक वहां से भागने में कामयाब रहे। उस वक्त आरोपी वहां झुंड बनाकर खड़े थे। जिसके बाद उनके खिलाफ IPC की धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पार्क में जुटी थी भीड़, 13 लोगों पर केस दर्ज

संत नगर फाटक से अकाउंट ऑफिस वाली रेलवे क्वार्टर रोड पर बुधवार को दोपहर 4 बजे कुछ लोग इकट्‌ठे हो रखे थे। पुलिस को इसकी मुखबिरी मिली तो पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन के साथ डिजास्टर मैनेजमेंट व एपिडेमिक एक्ट का केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि उक्त आरोपियों ने बिना मंजूरी वहां भीड़ जुटाई और इस दौरान न तो मास्क पहना और न ही सोशल डिस्टेंस रखी। जिससे कोरोना को लेकर दी गई हिदायतों का उल्लंघन हुआ है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें