पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी अरेस्ट:फैक्ट्री में काम करते थे, अमीर बनने के चक्कर में बेचने लगे अफीम, दो अरेस्ट

जालंधर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पहले परचून में बेच चुके हैं अफीम। भास्कर - Dainik Bhaskar
आरोपी पहले परचून में बेच चुके हैं अफीम। भास्कर
  • झारखंड से मंगवाई थी खेप, परचून बेचते करने लगे थोक में धंधा

फोकल पाॅइंट एरिया में पुलिस ने ट्रैप लगाकर 2 किलो 700 ग्राम अफीम बरामद करके दो आरोपी पकड़े हैं। गदईपुर के रहने वाले अमीर खान उर्फ अमीन और उसके दोस्त विजय महतो से पूछताछ की जा रही है। दोनों मूल रूप से झारखंड के जिला पलामू के गांव शिकनी के रहने वाले हैं। झारखंड से ही अफीम लेकर आते थे।

थाना-8 में एनडीपीएस एक्ट की धारा-18 के तहत केस दर्ज किया गया है। एसीपी (नार्थ) सुखजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग अफीम की सप्लाई देने जा रहे हैं। एसएचओ कमलजीत सिंह और चौकी फोकल पाॅइंट के इंचार्ज मदन सिंह ने गदईपुर की पुली के पास ट्रैप लगाकर दोनों आरोपी पकड़ लिए। अमीर के बैग की तलाशी ली गई तो एक किलो अफीम मिली। प्राथमिक पूछताछ में विजय और सलीम ने माना कि उनके गदईपुर स्थित कमरे में भी 1 किलो 700 ग्राम रखी है। इसके बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर बाकी की अफीम बरामद कर ली। एसीपी ने कहा कि पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दोनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं और फैक्ट्री में काम करते हैं। दोनों ने ईजी मनी के चक्कर में झारखंड से अफीम मंगवा कर एरिया में परचून में बेचनी शुरू कर दी थी। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि विजय ही ट्रेन से 5 दिन पहले अफीम लेकर आया था। दोनों ने अब होलसेल में अफीम बेचनी शुरू करनी थी। पुलिस यह पता लगा रही है कि वह कौन-से लोग है, जिन्हें आरोपी दो किलो अफीम परचून में बेच चुके हैं। दोनों आरोपी शादीशुदा हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें