पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर के शीतल नगर में रेड:पुलिस ने 14 पेटी तेजाब पकड़ा; पुलिस बोली-एसिड या टॉयलेट क्लीनर, जांच कर रहे

जालंधर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शीतल नगर के घर से तेजाब की पेटियां जब्त करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
शीतल नगर के घर से तेजाब की पेटियां जब्त करती पुलिस।

जालंधर के शीतल नगर स्थित एक घर में रेड कर पुलिस ने 14 पेटी तेजाब पकड़ा है। यह तेजाब बोतलों में भरकर पेटी में पैक किया गया था। फिलहाल पुलिस इन पेटियों को जब्त कर पुलिस थाने लेकर आ गई है। हालांकि दुकानदार का कहना है कि यह टॉयलेट क्लीनर है, जिसका लेबल भी ऊपर लगा हुआ है। पुलिस ने दुकानदार को थाना डिवीजन एक में तलब किया है ताकि उसके पास इसकी बिक्री के लाइसेंस के बारे में पड़ताल की जा सके।

थाना डिवीजन एक के ASI कुलविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि शीतल नगर के एक घर में तेजाब छुपाकर रखा गया है। उनकी टीम ने रेड की तो वहां से 14 पेटियां बरामद हुई। इनके अंदर बोतलों में तेजाब जैसा पदार्थ मिला लेकिन उन पर टॉयलेट क्लीनर का लेबल लगा हुआ है। पेटी व बोतलें सीलबंद हैं। शुरूआती जांच में पता चला कि नंद किशोर नाम के दुकानदार ने इन्हें अपनी बहन के घर रखा हुआ था। हालांकि यह तेजाब है या फिर सामान्य टॉयलेट क्लीनर, इसको लेकर जांच की जा रही है।

बिक्री के लिए लाइसेंस जरूरी, न हुआ तो होगी कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक इस तरह से तेजाब रूपी टॉयलेट क्लीनर की बिक्री दुकान पर की जा सकती है लेकिन उसके लिए भी लाइसेंस होना जरूरी है, इसलिए दुकानदार को बुलाया गया है। अगर उसके पास लाइसेंस हुआ तो ठीक है अन्यथा उसके खिलाफ कानूनन कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें