पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हदबंदी में उलझाती रही पुलिस:बाइक से गिरकर जख्मी हुए युवक को पुलिस ने दो लोगों के साथ भेजा, वे ही उसे पीटकर बाइक लेकर हो गए फरार

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमएलआर कटवाने के बाद थाना-1 और 8 में भटकता रहा पीड़ित

मकसूदां के पास एक युवक बाइक से गिरकर जख्मी हो गया। उसे पीसीआर मुलाजिमों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने की बजाय दो बाइक सवारों के हवाले कर दिया कि वे उसे घर छोड़ आएं। पुलिस के बनाए गए वही मददगार जख्मी को रास्ते में पीटकर उसकी बाइक छीनकर फरार हो गए।

सुबह होश आई तो घर पहुंचा, परिजनों ने सिविल में दाखिल करवाया

ट्रांसपोर्ट नगर स्थित किराये के क्वार्टर में रहने वाले पीड़ित संदीप ने बताया कि वह मजदूरी करता है। सोमवार को उसने ठेकेदार के पास शराब पी थी। वह वापस लौट रहा था तो मकसूदां के पास उसका एक्सीडेंट हो गया। उसे पीसीआर मुलाजिमों ने संभाला। तभी बाइक पर दो युवक आए। उन्होंने पीसीआर को उसका परिचित बताया। पीसीआर मुलाजिमों ने उनसे पुख्ता जानकारी लिए बिना ही उसे उनके साथ भेज दिया।

जब वे ट्रांसपोर्ट नगर के पास पहुंचे तो दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी बाइक लेकर फरार होे गए। सुबह होश में आने पर वह किसी तरह अपने क्वार्टर पहुंचा। इसके बाद परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां से एमएलआर कटवाकर वह थाना-1 में गया तो वहां से थाना-8 भेज दिया गया।

जब थाना-8 गया तो कहा गया कि वह थाना-1 का एरिया है। इस संबंध में एसीपी नाॅर्थ सुखजिंदर सिंह ने बताया कि मामला उनके ध्यान में नहीं है। थाना स्तर पर चाहे हदबंदी या युवक के प्रति लापरवाही बरती गई तो जांच करेंगे। बाइक लेकर फरार हुए लोगों को पकड़कर युवक को इंसाफ दिलाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें