पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोल्ड किटी के नाम पर ठगी का मामला:कंपनी के डायरेक्टर गगनदीप की पत्नी के सभी बैंक खाते सील करवाएगी पुलिस

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पीपीआर मॉल से गोल्ड किटी के नाम पर ठगी करने वाली एलएस व्हिज प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर गगनदीप सिंह की पत्नी के बैंक खाते सील करवाने के लिए पुलिस ने बैंक अथॉरिटी को लेटर लिखा है। पुलिस ने कहा है कि महिला के जितने भी खाते हैं, उन सब को सील कर सभी की बैंक स्टेटमेंट निकलवाई जाएगी, क्योंकि महिला का पति गगनदीप सिंह एक बड़ी ठगी कांड का आरोपी है।

दूसरी ओर पुलिस मास्टर माइंड रंजीत सिंह के ठीक होने का इंतजार कर रही है, ताकि ठगी से जुड़े सारे राज उजागर किए जा सकें। शनिवार को पुलिस को केस में आरोपी बनाए गए सह आरोपी एडमिन नताशा कपूर, पुनीत वर्मा, आदित्य सेठी, शीला सिंह और आशीष शर्मा के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं। पुलिस कंपनी के सीईओ गुरमिंदर सिंह के साथ-साथ सभी सह आरोपियों की तलाश में रेड कर रही है। एसीपी हरजिंदर ने कहा कि अभी तक पुलिस ने गगन का एक प्लाॅट, कार और ऑफिस ही सील किया है। आॅफिस किराये पर था, मगर अंदर रखी हर चीज को कब्जे में लिया जाएगा। बता दें कि पीपीआर मॉल की तीसरी मंजिल पर चल रही ठगी कांड का मामला 13 जुलाई को उस समय आया था जब खून-पसीने की कमाई कंपनी में लगाने वाले लोगों को अपने पैसे नहीं मिले थे। पुलिस ने प्राथमिक जांच में 25 करोड़ की ठगी का पर्चा दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement