पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क हादसा:ट्रक की टक्कर से पोस्ट ऑफिस कर्मचारी की मौत, ड्राइवर ने लर्निंग लाइसेंस दिखाया तो पुलिस ने दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का पर्चा

जालंधर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओल्ड जीटी रोड पर दुर्गा कॉलोनी व पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त बस्ती दानिशमंदां के मेन बाजार के रहने वाले सचिन कुमार के तौर पर हुई है। सचिन सूरानुस्सी स्थित पोस्ट ऑफिस में कर्मचारी था।

सांढू के साथ अलग बाइक पर निकला था सचिन, ड्राइवर भागने लगा तो लोगों ने पकड़ा

लोगों ने मौके से संगत सिंह नगर के रहने वाले ड्राइवर पृथीपाल सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी लर्निंग लाइसेंस पर ट्रक चला रहा था और उसके साथ क्लीनर भी नहीं था। एसएचओ सुखदेव सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या (304) का पर्चा दर्ज किया गया है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया, जिसका शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

बिना हॉर्न बजाए तेज रफ्तार आया ट्रक और कुचल दिया

बस्ती दानिशमंदां के रहने वाले ईशान कुमार ने कहा कि वे एक फैक्ट्री में प्राइवेट जाॅब करते हैं और सचिन उनका सांढू था। सुबह दोनों अलग-अलग बाइक पर निकले थे। सचिन ने पोस्ट ऑफिस जाना था तो उन्होंने नई सब्जी मंडी से सब्जी लेनी थी। वर्कशॉप चौक पार करने के बाद जब वे दुर्गा कॉलोनी व पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो पीछे से आए तेज रफ्तार ने सचिन की बाइक को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। ट्रक ड्राइवर ने हॉर्न तक नहीं बजाया। जब तक उसने ब्रेक लगाई, सचिन की मौत हो चुकी थी।

ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। सचिन की शादी को अक्टूबर में दो साल होने वाले थे। सूचना मिलने पर थाना-2 के एसएचओ सुखदेव सिंह मौके पर आए। आरोपी को कस्टडी में लेकर लाइसेंस मांगा तो उसने लर्निंग लाइसेंस दिखाया। ईशान की शिकायत पर थाना-2 में पर्चा दर्ज किया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें