पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपनी ही लगाई आग में 'झुलसे':घास-फूस जलाने के लिए पावरकॉम कर्मचारियों ने लगाई आग, उनके ही यार्ड में लाखों का सामान जला

जालंधर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पावरकॉम कर्मचारियों द्वारा घास-फूस को लगाई आग। - Dainik Bhaskar
पावरकॉम कर्मचारियों द्वारा घास-फूस को लगाई आग।

लांबड़ा के बादशाहपुर में पावरकॉम के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पावरकॉम के कर्मचारियों ने यहां से घास-फूस को हटाने के लिए उसे आग लगा दी। उसमें आग इतनी तेजी से फैली कि पावरकॉम के ही यार्ड में फैल गई। जिससे लाखों का सामान जल गया है। आग लगने के बाद कर्मचारी बाल्टी से पानी भरकर उसे बुझाने में जुटे हैं।

बिजली सप्लाई के सामान को जलने से बचाने के लिए आग बुझाता कर्मचारी।
बिजली सप्लाई के सामान को जलने से बचाने के लिए आग बुझाता कर्मचारी।

बादशाहपुर में जहां पावरकॉम का यार्ड है, वहां पर काफी घास-फूस इकट्ठा हो गई थी। उसे कहीं दूर फेंकने के बजाय पावरकॉम के कर्मचारियों ने आग लगा दी। घास-फूस ज्यादा होने की वजह से उससे आग की लपटें निकलने लगी और आग उनके यार्ड तक पहुंच गई। इस यार्ड में पावरकॉम के ट्रांसफर से लेकर बिजली लाइन तक का सामान पड़ा था, जिसमें भी आग लग गई। लापरवाही की पोल न खुले, इसके लिए पावरकाॅम के कर्मचारी खुद ही बाल्टी से पानी भरकर उसे बुझाने में जुट गए, हालांकि घास-फूस ज्यादा होने की वजह से आग पर काबू पाने में परेशानी हो रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें