पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:शराब के नशे में गर्भवती पत्नी को पीटा फिर आधीरात घर से निकाला, शिकायत

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठा परिवार, एसीपी (कैंट) शिकायत लेने पहुंचे

कैंट के मोहल्ला नंबर 23 की रहने वाली एक महिला ने अपने ही पति पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने रविवार को दोपहर डीसी ऑफिस के पास धरना-प्रदर्शन भी किया। इसके बाद एसीपी कैंट पीड़ितों से शिकायत लेने के लिए पहुंचे।

पीड़ित कैंट की रहने वाली हिना के पिता संजीव सहगल ने बताया कि करीब सवा साल पहले उनकी बेटी की शादी अवतार नगर के एक व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो सही चलता रहा। मगर जैसे जैसे समय बीतता गया, वैसे-वैसे पति, सास और ननद ने उसे तंग करना शुरू कर दिया गया। पीड़ित महिला ने आरोपी लगाया कि शनिवार को रात उसके पति ने शराब के नशे में पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसे घर से निकाल दिया गया। पीड़ित ने किसी तरह रात को राहगीर की मदद से अपनी जान बचाई। पीड़ित ने रविवार को एसीपी कैंट मेजर सिंह को शिकायत दी। वहीं, एसीपी ने मामले में जल्द कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें