पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में नशा तस्करी पर कार्रवाई:उत्तर प्रदेश-नेपाल बॉर्डर से लाकर नशीली दवाईयां सप्लाई करता प्राइवेट बस ड्राइवर अरेस्ट, 1,170 गोलियां बरामद

जालंधर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नशीली गोलियों समेत पकड़े आरोपी के साथ स्पेशल ऑपरेशन यूनिट की टीम। - Dainik Bhaskar
नशीली गोलियों समेत पकड़े आरोपी के साथ स्पेशल ऑपरेशन यूनिट की टीम।

उत्तर प्रदेश- नेपाल बॉर्डर से नशीली दवाईयों की सप्लाई करने वाले प्राइवेट बस के ड्राइवर को कमिश्नरेट पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने उससे 1,170 नशीली गोलियां बरामद की गई हैं। आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर उससे दवाई देेने वाले और ग्राहकों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

CP गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि ईस्ट एनक्लेव में काला संघिया रोड पर नहर पुल के ऊपर स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान वहां से ईस्ट एनक्लेव के रहने वाले अमरीक सिंह उर्फ विक्की को हिरासत में लेकर तलाशी ली गई। जिसके बाद उससे एल्प्रेक्स की गाेलियां बरामद की गई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी अमरीक सिंह उर्फ विक्की ने बताया कि वह रोहित कोच बस सर्विस में ड्राइवर का काम करता है। जीरकपुर से नेपाल बॉर्डर पर रूपियादिहा में सवारियां लेकर जाता है। वहां से वापसी के वक्त वह यह नशीली गोलियां लेकर आ जाता है। जिसे आगे सिर्फ अपने पक्के ग्राहकों को बेचता है ताकि किसी को इसका पता न चल सके।

DCP इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने कहा कि ड्राइवर से पकड़ा गया नशा कॉमर्शियल क्वांटिटी है। शुरुआती पूछताछ में पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से लगते नेपाल बाॅर्डर से यह नशा लाता था। पुलिस उससे जुड़े पूरे लिंक जोड़ रही है ताकि नशा तस्करी की पूरी चेन को तोड़ा जा सके।