पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खानापूर्ति:रंगला वेहड़ा पार्किंग पर लगाया ताला 12 घंटे बाद टूटा, निगम ने सील लगाई

जालंधर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा पार्षद के सवाल के बाद गुपचुप तरीके से रात 9 बजे पार्किंग में ताला लगाया, सुबह फिर से होने लगी अवैध वसूली

निगम हाउस की मंगलवार को हुई मीटिंग में भाजपा पार्षद वरेश मिंटू द्वारा भगवान वाल्मीकि चौक नजदीकी रंगला वेहड़ा अंडरग्राउंड पार्किंग में हो रही अवैध वसूली का मसला उठाने के बाद गुपचुप तरीके से रात करीब 9 बजे पार्किंग में ताला लगा दिया गया। लेकिन एक बार फिर पार्किंग पर कब्जा करने वाले ने बुधवार सुबह निगम को ताला तोड़कर कार खड़ी करके लोगों से फीस वसूलनी शुरू कर दी। तहबाजारी ब्रांच के सुपरिंटेंडेंट मंदीप सिंह ने बताया कि आशंका के मद्देनजर चेक करवाने पर पता लगा कि फिर से ताला तोड़कर पार्किंग से अवैध वसूली हो रही है।

दोपहर 12 बजे मंदीप सिंह ने निगम पुलिस बल को साथ लेकर पार्किंग को सील करके गेट के सामने टिप्पर खड़ा करवा दिया ताकि कोई गाड़ी अंदर न जा सके। हालांकि बुधवार शाम तक तो ताला नहीं टूटा था, लेकिन 6 माह पहले भी निगम का ताला तोड़कर पार्किंग से वसूली होती रही है।

निगम के पास पार्किंग की पर्ची, फिर भी अज्ञात पर पर्चा कराने की सिफारिश

निगम प्रशासन से लेकर पार्षद के पास सोमवार शाम तक पार्किंग में अवैध रूप से कार के लिए 50 रुपए की फीस वसूलने की पर्ची है। पर्ची पर डिटेल के बावजूद डेढ़ माह पहले निगम कमिश्नर की ओर से पुलिस कमिश्नर को पार्किंग का ताला तोड़ने वालों पर पर्चा दर्ज करने के लिए चिट्ठी भेजी गई। पुलिस ने पर्चा तो किया नहीं, लेकिन शिकायत में निगम ने कोई डिटेल तक नहीं दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें