जालंधर में गुंडागर्दी:सगे भाईयों ने मारपीट कर महिला के कपड़े फाड़े, पति बचाने गया तो उस पर तलवारों से किया हमला

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी भाईयों व उनके मां-बाप पर केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी भाईयों व उनके मां-बाप पर केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर के मकसूदां में सगे भाईयों व उनके मां-बाप की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। घर के सामने खाली जगह पर लकड़ियां रखे जाने से खफा होकर पहले उन्होंने महिला को पीटकर उसके कपड़े फाड़ दिए। जब महिला का पति वहां बचाने व विरोध करने गया तो आरोपियों ने उस पर भी तलवारों से हमला कर दिया। शोर मचाने पर गांव के दूसरे लोग इकट्‌ठा होने लगे तो आरोपी वहां से भाग निकले। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सभी चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पत्नी लकड़ी उठाने गई तो झगड़ा करने लगे

गांव फिरोज के रहने वाले जिंदर ने बताया कि उनके घर के सामने खाली जगह है। बीती शाम 5 बजे उसकी पत्नी जसविंदर कौर वहां से लकड़ी उठाने के लिए गई थी। इतनी देर में वहां नजदीक ही रहने वाले विशाल, उसका भाई आकाश व मां सत्तो आ गई। यह तीनों उसकी पत्नी को वहां लकड़ी रखने का विरोध कर झगड़ते हुए हाथापाई करने लगे।

मां ने थप्पड़ मारा तो बेटों ने कपड़े फाड़ दिए

सत्ताे ने उसकी पत्नी को थप्पड़ मारा और विकास व आकाश ने उसकी पत्नी के कपड़े फाड़ दिए। यह देख वह तुरंत पत्नी को बचाने वहां पहुंचा। जब उसने आरोपी भाईयों से पूछा कि उसकी पत्नी के कपड़े क्यों फाड़े तो दोनों ने तलवार से उस पर हमला कर दिया। जिससे उसके सिर व हाथ पर चोट लगी।

भाभी छुड़ाने आई तो उसे भी धक्का देकर गिराया

जिंदर ने शोर मचाया तो उसकी भाभी गग्गो छुड़ाने आई लेकिन तब तक आरोपी भाईयों का पिता अमरजीत भी वहां आ धमका। उसने भी उसकी भाभी को धक्का मार दिया। उसने सरिया से भाभी पर हमला कर दिया। सबने जब शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकले। जिसके बाद परिवार के दूसरे लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...