पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जौहलां गेट के पास युवक के कत्ल का मामला:प्राॅपर्टी के लिए रिश्तेदार ने कराई राहुल की हत्या,सुपारी देकर कत्ल, रिश्तेदारों पर छापेमारी

जालंधर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कॉल डिटेल से आरोपियों तक पहुंची पुलिस, टैटू से हुई थी राहुल की पहचान - Dainik Bhaskar
कॉल डिटेल से आरोपियों तक पहुंची पुलिस, टैटू से हुई थी राहुल की पहचान

नंगलशामां के पास जौहला गेट के पास शनिवार सुबह धान के खेत से हरदयाल नगर निवासी 17 साल के राहुल की लाश मिलने का मामला पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। पुलिस काे पता चला है कि हत्या किसी रिश्तेदार ने प्राॅपर्टी के लालच में सुपारी देकर करवाई है। काॅल डिटेल में पुलिस काे पुख्ता सबूत मिले हैं। कुछ रिश्तेदारों काे पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन जॉइन करने के लिए कहा पर वे पेश नहीं हुए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में पता चला है आरोपी राहुल का शव 50-60 मीटर तक घसीटते हुए ले गए और फिर खेतों में फेंक दिया।

शरीर पर गले के सिवाए शरीर पर और कहीं घाव नहीं था। थाना रामामंडी के एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। गांव भोजोवाल के रहने वाले किसान गोबिंद सिंह शनिवार सुबह रोज की तरह जौहला गेट के पास धान के खेत में लाश देखी थी। मृतक की एक बाजू पर मां-बेटे के टैटू बना था और दूसरी पर आर अंकित था। शनिवार शाम साढ़े पांच बजे पता चला था कि लाश हरदयाल नगर के रहने वाले राहुल की है।

खबरें और भी हैं...