पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:रिटायर्ड कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदल 1.05 लाख की ठगी,मदद के बहाने बदला कार्ड, देख लिया पिन कोड

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोगपुर में नाैसरबाजाें ने पंजाब राज्य बिजली बोर्ड (पीएसईबी) से रिटायर्ड व्यक्ति की मदद करने का झांसा देकर पहले एटीएम कार्ड बदला और फिर उनके खाते से करीब 1.05 लाख रुपए निकाल लिए। आरोपी ने कुछ पैसे एटीएम से निकाले तो कुछ पेट्रोल पंप से। खाता खाली करके वे कार्ड छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात नौसरबाज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पेंशनर धर्मपाल ने पुलिस को बताया कि उनकी पेंशन भोगपुर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आती है। कुछ दिन पहले वे पैसे निकलवाने एसबीआई के नेशनल हाईवे स्थित एटीएम में गए। उन्होंने 5 हजार रुपए निकलवाए जबकि खाते में 1.13 लाख रुपए बाकी थे।

पैसे निकलवाने गए तो पता लगा ठगी हो गई
धर्मपाल ने बताया कि वे 20 हजार रुपए निकलवाने गए तो कोड असेप्ट नहीं हुआ। बैंक गए तो पता लगा कि खाते में सिर्फ 8 हजार रुपए हैं। साइबर सेल की जांच में पता लगा कि धर्मपाल एटीएम में गए तो पैसे नहीं निकले। वहां खड़े युवकों ने मदद के बहाने कार्ड लेकर कोई और कार्ड मशीन में डालकर कोड भरवाया। इसी दौरान उन्हें धर्मपाल के कार्ड का कोड भी पता चल गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें