बर्गर किंग कर्मी की सड़क हादसे में मौत:ओल्ड होशियारपुर रोड पर हरदीप नगर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के जालंधर शहर में हरदीप नगर के पास बर्गर किंग कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा ओल्ड होशियारपुर रोड पर लम्मा से आगे जंडु सिंगा सड़क मार्ग पर हुआ। मृतक पठानकोट चौक स्थित बर्गर किंग में काम करता था।

मृतक की पहचान हरजीत सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी गांव मदारा (आदमपुर) अपनी ड्यूटी ऑफ करके जा रहा था कि किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में हरजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर मारने वाला युवक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। यह हादसा मंगलवार सुबह-सुबह हुआ। टक्कर के बाद पक्की सड़क पर सिर के बल गिरने से हरजीत का सिर बुरी तरह से फट गया था। सड़क पर खून ही खून बिखरा हुआ था।

हरजीत सिंह की नाइट शिफ्ट थी। वह नाइट शिफ्ट खत्म करके मंगलवार सुबह घर वापस लौट रहा था कि रास्ते में ही जान चली गई। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी दल बल के साथ मौके पर पहुंची औऱ जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस हादसा स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद हरजीत की बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा लिया जाएगा।

परिजनों का कहना है कि हरजीत बहुत मेहनती था। वह थोड़े ही दिनों में कनाडा जाने वाला था। हरजीत बर्गर किंग में नौकरी के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

हदबंदी को लेकर उलझी पुलिस

हरजीत के केस को लेकर दो थानों की पुलिस आपस में उलझ गई। यह उलझन हदबंदी को लेकर हुई। मौके पर पुलिस थाना डिविजन नंबर 6 की पुलिस भी पहुंच गई औऱ दूसरी तरफ से पुलिस थाना रामामंडी की पुलिस भी पहुंच गई। दोनों में से फिर रामामंडी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पहुंचाया।