जालंधर में सड़कों पर कीचड़:बारिश से कई जगह जलभराव; लोगों का चलना हुआ मुश्किल, फिसल रहे दोपहिया वाहन

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूरी तरह से कीचड़ से लबालब भरी जालंधर की 120 फुटी सड़क - Dainik Bhaskar
पूरी तरह से कीचड़ से लबालब भरी जालंधर की 120 फुटी सड़क

पंजाब के जालंधर में लगातार दो दिन से जारी बारिश ने नगर निगम की पोल खोल कर रख दी। कई जगहों पर जलभराव का स्थिति बनी हुई। सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ नजर आ रहा है। इससे जहां लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है, वहीं कीचड़ से सनी सड़कों पर दोपहिया वाहन फिसल रहे हैं।

शहर के पाश एरिया ग्रोवर नगर को जाती कीचड़ से भरी सड़क
शहर के पाश एरिया ग्रोवर नगर को जाती कीचड़ से भरी सड़क

नगर निगम ने पिछले कुछ दिनों से शहर में स्टॉर्म सीवरेज डालने का काम शुरू किया हुआ है। इसके लिए कई इलाकों में सड़कों को खोद रखा है। अब बारिश होने से इन सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ हो गया है। इससे आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खासकर कपूरथला की तरफ जाने वाले लोगों या फिर बस्तियों की तरफ जाने वालों को बहुत परेशानी झेलनी पड़ रही है।

शहर के एक सौ फीस फुट्टी सड़क मार्ग पर तो चलना ही मुश्किल हो गया है। सड़क पर हर तरफ कीचड़ पसरा हुआ है। स्टॉर्म सीवरेज डालने से पहले कोई वैकल्पिक मार्ग बनाने या बाइपास से ट्रैफिक निकालने की कोई व्यवस्था न किए जाने से उसी रोड पर सीवरेज डालने का काम भी चल रहा और उसी पर गाड़ियां भी दनादन दौड़ रही हैं। बरसात होती है तो यहां कीचड़ हो जाता है और जब सूख जाता है तो धूल इतनी उड़ती है कि लोग वैसे ही परेशान हो जाते हैं।

खबरें और भी हैं...