पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफएंडसीसी कमेटी में रखे जाएंगे विकास कार्यों के एस्टीमेट:इंडस्ट्रियल एस्टेट में 72 लाख और प्रताप बाग इलाके में 35 लाख से बनेंगी सड़कें

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम की फाइनेंस एंड कांट्रेक्ट कमेटी के सदस्य मेयर जगदीश राज राजा, कमिश्नर करणेश शर्मा और कौंसलर 21 जून को मीटिंग करेंगेे। इसमें सिटी की अलग-अलग काॅलोनियों में विकास के कामों के टेंडरों को मंजूरी दी जाएगी। ये मीटिंग दोपहर 3.30 बजे निगम कांप्लेक्स में होगी। शहर में बूटा पिंड में भगवान वाल्मीकि महाराज जी के मंदिर के पास 34 लाख रुपए की लागत से इंटरलाकिंग सड़क का निर्माण होगा। इंडस्ट्रियल एस्टेट में सड़क और रोड गली का निर्माण 72 लाख रुपए से होगा।

बूटा मंडी की अलग-अलग गलियों का निर्माण 28 लाख रुपए की लागत से होगा। वार्ड नंबर 2 के श्री गुरु अमरदास जी नगर के पार्क की 14 लाख की लागत से रेनोवेशन होगी। मधूबन काॅलोनी में 13.45 लाख की लागत से इंटरलाकिंग टायलों से रोड बनेंगी। प्रताप बाग में अलग-अलग सड़कों का निर्माण 35 लाख की लागत से होगा। मोहल्ला बिक्रमपुरा में 18 लाख की लागत से सड़कें बनेंगी। बस स्टैंड के पास ग्लासी जंक्शन रेस्तरां के नजदीक पार्किंग बनेगी। अंगूरां दी वेल, विकासपुरी में 84 लाख रुपए की लागत से एलईडी लाइटें लगेंगी। इंडस्ट्रियल एस्टेट टूटी सड़कें पर 72 लाख रुपए खर्च होंगे। इंडस्ट्रियल एस्टेट के प्रेसिडेंट सूबा सिंह, संजय गोयल ने विधायक बावा हैनरी के सामने मुद्दा रखा था।

खबरें और भी हैं...