कर्फ्यू के आदेश जारी:रोडवेज ने हिमाचल के लिए बसों के रूट घटाए

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड पर शाम 5 बजे बस की टिकट लेने के लिए लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
बस स्टैंड पर शाम 5 बजे बस की टिकट लेने के लिए लगी भीड़।

सरकार ने शाम 6 बजे कर्फ्यू के आदेश जारी कर रखे हैं। ऐसे में बस अड्डे पर शाम के समय एकदम भीड़ बढ़ जाती है। बुधवार को शाम 5 बजे बस अड्डे पर भीड़ बेकाबू होती दिखी। टिकटें लेने के लिए लोग धक्का-मुक्की करते रहे।

हालांकि दिल्ली के लिए शताब्दी जैसी ट्रेनें खाली जा रही हैं लेकिन रोडवेज में महिलाओं को मुफ्त सफर के कारण बस अड्डे में भीड़ ज्यादा होने लगी है। इसके अलावा हिमाचल जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है क्योंकि पंजाब-हिमाचल बाॅर्डर पर यात्रियों की कोरोना रिपोर्ट चेक की जा रही है। इसी के चलते यात्रियों की संख्या कम होने के कारण रोडवेज ने हिमाचल के रूट कम कर दिए हैं जबकि बाकी रूटों पर भी अनकंट्रोल हो रही है। बस अड्डे में सोशल डिस्टेंसिंग का बिलकुल पालन नहीं हो रहा जबकि प्रशासन भी इसे रोकने में फेल साबित हो रहा है। रोडवेज के जीएम नवराज बातिश ने बताया कि कोविड गाइडलाइंस का पूरा पालन किया जा रहा है।

बसों में यात्रियों को मास्क व सोशल डिस्टेंस के साथ बिठाया जा रहा है। सभी मुलाजिमों को भी मास्क अनिवार्य किया गया है। वहीं, बस अड्डे पर भीड़ अनकंट्रोल होने के बारे वे संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दे पाए।

खबरें और भी हैं...