पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Robbed A Woman By Forcibly Giving Her A Lift In Broad Daylight In Jalandhar, The Woman Had Returned To Amritsar After Meeting Her Daughter; Was Waiting For The Son At The Football Square, Took Out The Gold Bangles From The Hands And Threw Them From The Moving Car

जालंधर में दिनदहाड़े जबरन लिफ्ट देकर महिला को लूटा:अमृतसर में बेटी से मिलकर लौटी थी महिला, फुटबॉल चौक पर आरोपियों ने जोर से कंधा दबाकर किया बेहोश; सोने की चूड़ियां निकाल चलती कार से फेंका

जालंधर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला ने बताया कि लुटेरों ने उनके कंधे पर दबाया, जिससे वह कुछ पल के लिए सुधबुध खो बैठी। - Dainik Bhaskar
महिला ने बताया कि लुटेरों ने उनके कंधे पर दबाया, जिससे वह कुछ पल के लिए सुधबुध खो बैठी।

जालंधर के व्यस्त फुटबॉल चौक पर दिनदहाड़े कार सवार लुटेरों ने 60 वर्षीय महिला को लूट लिया। लुटेरों ने उन्हें जबरन लिफ्ट दी और कंधे पर कहीं जोर से दबाकर उसे कुछ देर के लिए बेहोश कर दिया। फिर हाथ से सोने की चूड़ियां निकालकर चलती कार से धक्का देकर मौके से भाग निकले। इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के बयान लेने के बाद अब लुटेरों व उनकी गाड़ी की पहचान के लिए CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

बेटे को आने में देरी हुई तो रिक्शे वाले से कर रही थी बात
शास्त्री नगर की रहने वाली शशिबाला ने बताया कि वह बेटी से मिलने अमृतसर गई थी। बुधवार दोपहर वह जालंधर लौटी। बस स्टैंड से वह ऑटो में फुटबॉल चौक तक आ गई। यहां बेटे ने उसे लेने आना था लेकिन काफी देर तक बेटा नहीं आया। इसके बाद वह रिक्शे वाले से उसे शास्त्री नगर छोड़ने की बात करने लगी। इतनी देर में उनके पास एक कार आकर रुकी।

बेटे के कार में होने के बहाने बुला जबरन अंदर धकेला
कार में दो महिलाएं व एक पुरुष सवार था। महिला ने उन्हें अपने पास बुलाया और कहा कि वह यहां क्यों खड़ी है। जब शशिबाला ने बताया कि उसका बेटा लेने आ रहा है तो वह बोलीं कि उनका बेटा कार में है। उसे घर छोड़ देते हैं। वह कार के करीब गई तो कार में बेटा नहीं कोई और था। उसने पूछा तो इतनी देर में उन्होंने धक्का देकर उसे कार में बिठा लिया। इसके बाद उसके कंधे पर कहीं जोर से दबाया और वह अचानक सुधबुध खो बैठी।

मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।
मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

कार से फेंकने के बाद देखा- सोने की चूड़ियां गायब हैं
इसके बाद कुछ ही देर में उसे 300 मीटर दूर आदर्श नगर चौपाटी के पास उसे चलती कार से फेंककर चले गए। वहां उतरने पर उसे पता चला कि उसकी सोने की चूड़ियां गायब हैं। इसके बाद वह वापस फुटबॉल चौक लौटी और इसके बारे में लोगों को बताया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी है।

सभी नाकों पर किया अलर्ट, सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे : एसएचओ
एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। उनके बताए हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश के लिए सभी नाकों को वायरलेस अलर्ट भेज दिया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है ताकि कार का नंबर या लुटेरों की शक्ल नजर आ सके।

खबरें और भी हैं...