जालंधर में बेखौफ लुटेरे:बैंक में कैश जमा करवाने जा रहे पेट्रोल पंप कर्मचारी से तीन लाख लूटे

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर के मकसूदां में मोटरसाइकिल सवार पेट्रोल पंप के करिंदे से तीन लाख रुपए लूट कर बदमाश भाग गए। घटना के वक्त पेट्रोल पंप का करिंदा पैसे जमा करवाने के लिए एचडीएफसी बैंक जा रहा था। लुटेरों से उसे रास्ते में रोककर वारदात की।

सेक्रेड हार्ट अस्पताल के पास लूट की वारदात हुई, जो पुलिस थाना मकसूदां से कुछ ही दूरी पर है। थाने के पास ही तीन लाख रुपये की दिनदहाड़े लूट की वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है। इससे पहले भी इस चौक और थाना मकसूदां के आसपास कई लूट की वारदात हो चुकी हैं। पिछले दिनों चौक के पास से महिला के कानों से सोने की बालियां छीन ली गईं। महिला अपने पति के साथ दोपहिया वाहन पर मंडी से सब्जी खरीद कर घर की ओर जा रही थी। लुटेरे पहले अपनी बाइक उनके दोपहिया वाहन के पास लाए और चलते-चलते महिला के कानों से बालियां झपट कर फरार हो गए।

बहरहाल पुलिस ने फिर से एक लूट का मामला दर्ज कर लिया। लूट को लेकर जांच में जुट गई है। फिलहाल लुटेरों के बारे में कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। पुलिस उन्हें खंगाल कर लुटेरों के बारे में जानकारी जुटाएगी।