पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों की तलाश:एफजेड बाइक पर आए थे लुटेरे, 100 सीसीटीवी खंगाले और 25 संदिग्धों से पूछताछ, नतीजा शून्य

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेपी नगर में मार्बल कारोबारी से 5.33 लाख रुपए लूटने का मामला
  • शहर की सभी एफजेड बाइकों की पुलिस बना रही लिस्ट

जेपी नगर में एक फरवरी की रात मार्बल व्यापारी गगन अरोड़ा पर फायरिंग कर 5.33 लाख रुपए वाले लुटेरे एफजेड बाइक पर आए थे। पुलिस लगातार 6 दिन से लुटेरे ट्रेस करने के लिए एरिया के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। यह कैमरे प्राइवेट हैं।

क्राइम सीन का एरिया बड़ा है। इसलिए यह क्लियर नहीं हो पा रहा है कि लुटेरे कौन से रास्ते से भागे हैं, मगर पुलिस ने रूट को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी कैमरे का सहारा ले रही है। भेदी के एंगल पर जांच करते हुए पुलिस ने अब तक 25 संदिग्ध से पूछताछ कर उनके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस की एक टीम यह लिस्ट बना रही है कि शहर में कितने एफजेड बाइक हैं। पुलिस यह तो मान कर चल रही है कि रेकी के बाद ही वारदात को अंजाम दिया गया है। इस लिए व्यापारी से जुड़े हर शख्स को जांच के दायरे में पुलिस लेकर आई है।

व्यापारी सीधे अपनी शॉप से गाड़ी में घर पहुंचा था और तुरंत ही लुटेरे आ धमके थे। एक टीम जेल से जमानत पर आए लुटेरों पर फोकस कर रही है। पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मामला ट्रेस करने के लिए सीआईए स्टाफ को मैदान में उतारा है।

उधर, एसएचओ गगनदीप सिंह सेखों का कहना है कि पुलिस लुटेरों को ट्रेस करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। बता दें कि गुलाब देवी रोड पर गगन अरोड़ा श्री ओम ट्रेड कंपनी (मार्बल व्यापारी) चलाते है। एक फरवरी की रात वह शॉप बंद कर जेपी नगर स्थित घर गाड़ी में पहुंचे थे। जब वह गाड़ी से उतरे से एफजेड सवार तीन लुटेरे आ धमके। दो लुटेरे बाइक से नीचे उतर आए। एक लुटेरे ने व्यापारी पर फायरिंग कर दी, ताकि वह डर जाएं। लुटेरे व्यापारी से 5.33 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए थेे। वारदात के लिए पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें