जालंधर में महिला की चेन छीनकर भागे लुटेरे:शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने पीछा कर पकड़े, जमकर की धुनाई

जालंधरएक महीने पहले

पंजाब में जालंधर के बिक्रमपुरा में बाइक सवार 2 बदमाशों ने मिठाई की दुकान के बाहर खड़ी महिला के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने पीछा कर दोनों लुटेरों को काबू कर लिया और दोनों की जमकर धुनाई की। इसके बाद महिला के कहने पर दोनों को पुलिस के हवाले करने की बजाय दोनों के एड्रेस पते नोट कर बाकायदा उनकी वेरिफिकेशन कर दोनों को छोड़ दिया। लोगों ने डंडों से दोनों की इतनी पिटाई की कि दोनों बाइक पर घर जाने लायक भी नहीं थे।

महिला जिसके गले से लुटेरे चेन छीन कर भागे थे लूट के बारे में बताती हुई
महिला जिसके गले से लुटेरे चेन छीन कर भागे थे लूट के बारे में बताती हुई

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला बिक्रमपुरा में पप्पी स्वीट शॉप पर कुछ सामान खरीदने के लिए आई थी। इसी दौरान जैसे ही वह दुकान से बाहर निकली तो पहले से घात लगाकर बैठे मोटरसाइकिल सवारों ने महिला के गले से सोने की चेन छीनी और भाग गए। उसी वक्त दुकान पर मौजूद लोगों ने बिना समय खराब किए लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया।

दुकान से कुछ ही दूरी पर लोगों ने दोनों लुटेरों को धर दबोचा। दोनों लुटेरों ने अपने मोटरसाइकिल पर सोशल मीडिया पर चलने वाले एक फर्जी किस्म के चैनल का स्टिकर भी लगाया हुआ था। लोगों ने जब पूछा कि मोटरसाइकिल पर स्टिकर लगाया है क्या चैनल में काम करते हो। इस पर उन्होंने कहा कि यह चैनल उनका ही है। इस लोगों ने करीब दो लाठियां पीट-पीट कर उन पर तोड़ डाली।

खबरें और भी हैं...