पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Robbery At Heroic Tip And Heroin Trafficking Gang Busted, One Member Fugitive And Another Returned From Prison On Parole

जालंधर पुलिस की कामयाबी:लूटपाट और हेरोइन तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक मेंबर भगौड़ा तो दूसरा जेल से पैरोल पर लौटा

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर रूरल पुलिस के CIA स्टाफ को गैंग के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
जालंधर रूरल पुलिस के CIA स्टाफ को गैंग के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। - प्रतीकात्मक फोटो
  • दो आराेपियों के खिलाफ पुलिस ने थाना सदर नकोदर में दर्ज किया केस, गिरफ्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं
  • हेरोइन सप्लाई देने व लूटपाट करने करने के लिए जाली नंबर की बाइक का करते थे इस्तेमाल

रूरल पुलिस के CIA स्टाफ ने हथियारों के बल पर लूटपाट और हेरोइन तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के दो सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने थाना सदर नकोदर में लूटपाट, आर्म्स एक्ट व NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। दोनों बदमाशों के गिरफ्तार किए जाने की सूचना है, लेकिन अभी पुलिस ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इनमें एक आरोपी पर कई केसों में भगौड़ा करार दिया गया है जबकि दूसरा हाल ही में जेल से पैराेल पर छूटा है। फिलहाल पुलिस अफसर पूछताछ जारी होने की बात कहकर इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह रहे हैं।

CIA स्टाफ के सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह के मुताबिक यह गैंग गांव वंजोके थाना मक्खू जिला फिरोजपुर के गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी उर्फ गोरा व लुधियाना के हैबोवाल कलां के संत विहार के रहने वाले वरिंदर सिंह उर्फ मनी ने बना रखा था। इनके पास भारी मात्रा में अवैध हथियार हैं। इसी हथियार की नोक पर आरोपी लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं और हेरोइन भी बेचते हैं। इनके खिलाफ लूटपाट व हेरोइन तस्करी के आरोप में कई पुलिस थानों में केस दर्ज हैं।

गुरप्रीत गोपी उर्फ गोरा कई केसों में अदालत से भगौड़ा करार दिया जा चुका है। वहीं, वरिंदर मनी जैल से पैराेल पर बाहर आकर उसके साथ मिल गया। दोनों आरोपी बाइक पर जाली नंबर लगाकर घूमते थे। पुलिस ने इन आरोपियों को तब पकड़ा जब वह हेरोइन की सप्लाई देने व लूटपाट के इरादे से जंडियाला की तरफ से नकोदर शहर में आ रहे थे। इसी दौरान नाकाबंदी कर इन्हें पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...