पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही है:ट्रक लूटकर ड्राइवर काे गाेली मारने और चचेरे भाई का गला रेतने वाले 4 आरोपी राउंडअप

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खाली ट्रक अमृतसर से बरामद, हाईवे लुटेरों से रिकवरी बाकी

लुटेराें की ओर से गांव मेहटां में एक ट्रक ड्राइवर की गाेली मारकर और उसके चचेरे भाई की जालंधर के लिदड़ां गांव के पास गला रेतकर हत्या करने वाले 4 अाराेपियाें काे फगवाड़ा की पुलिस की ओर से राउंडअप कर लिया गया है। हालांकि मामले का खुलासा काेई बड़ा अधिकारी खुलकर नहीं कर रहा है। अधिकारियों का कहना है कि मामले को सुलझा लिया गया है। इनसे कुछ रिकवरी बाकी है। मंगलवार काे आईजी प्रेस कांफ्रेंस करके पूरी वारदात का खुलासा करेंगे। फगवाड़ा पुलिस के मुताबिक खाली ट्रक अमृतसर से पहले ही बरामद कर लिया गया है।

फिलहाल पुलिस ने धारा 302, 201, 34, 25/27-54-59 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।बता दें कि सोमवार देर शाम जीटी रोड पर गांव लिदड़ां के पास एक लाश मिली थी। गर्दन पर तेजधार हथियार का जख्म था। लाश को लेकर देहात और शहरी पुलिस में हदबंदी को लेकर हंगामा हो गया था। इससे पहले फगवाड़ा पुलिस को गांव मेहटां के पास एक खाली प्लॉट से ड्राइवर की लाश मिली थी। ड्राइवर को दो गोलियां मारी गई थीं। फगवाड़ा पुलिस की जांच में यह बीत सामने आई कि थी कि ड्राइवर रूप चंद्र अपने चचेरे भाई विनय के साथ टाटा नगर (जमशेदपुर) से 32 टन लोहे के पाइप लेकर निकल थे।

21 मार्च को लुधियाना में डेरा ब्यास के सेंटर में 20 टन लोहे के पाइप उतार कर डेरा ब्यास के लिए रात में ही निकल गए थे, क्योंकि 12 टन लोहे के पाइप की डिलीवरी डेरे में देनी थी। तड़के तक ट्रक डेरा नहीं पहुंचा था। जब ट्रांसपोर्टर मलकीत सिंह वासी खानपुर रोपड़ ने ड्राइवर के मोबाइल पर कॉल की तो बंद आना शुरू हो गया था। फगवाड़ा के थाना सतनामपुरा और देहात के थाना मकसूदां में कत्ल के केस दर्ज किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें