चोरों ने मोहल्ला वासियों को छकाया:रात 2 बजे के करीब फैली बंद पड़ी विवादित कोठी में चोर घुसने की अफवाह, पुलिस को कुछ नहीं मिला

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोठी के बाद जमा हुए लोग मामले की जानकारी देते हुए। - Dainik Bhaskar
कोठी के बाद जमा हुए लोग मामले की जानकारी देते हुए।

पंजाब के जालंधर शहर की बस्ती गुजा क्षेत्र में आने वाले गोविंद नगर में चोरों ने मोहल्ला वासियों को खूब छकाया। रात करीब 2:00 बजे के करीब गोविंद नगर में एक कोठी में गेट को तोड़ने की आवाज आ रही थी। इसे सुनकर मोहल्ला वासी कोठी के बाहर इकट्ठा हो गए। मोहल्ला वासियों ने कोठी को बाहर से ताला लगा दिया और साथ ही पुलिस को भी फोन लगा दिया कि कोठी में चोर घुसे हुए हैं।

कोठी में बिखरा पड़ा मिला सामान।
कोठी में बिखरा पड़ा मिला सामान।

काफी देर इंतजार कराने के बाद थाना डिवीजन पांच की पुलिस आई और बंद पड़ी कोठी के गेट खुलवा कर अंदर तलाशी ली तो कुछ भी नहीं मिला। कोठी में सामान तो बिखरा हुआ था, लेकिन पुलिस वालों का कहना है कि यह समान पुराना बिखरा हुआ है। इस पर धूल मिट्टी जमा है, जाले लगे हुए हैं। मौके पर आए पुलिस वालों ने ग्राउंड फ्लोर से लेकर छत तक तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

तलाशी लेने के लिए कोठी के अंदर जाती पुलिस।
तलाशी लेने के लिए कोठी के अंदर जाती पुलिस।

विवादित कोठी काफी दिनों से बंद है

मोहल्ला वासियों ने बताया कि कोठी काफी दिनों से बंद है और इसका विवाद चल रहा है। कोठी में मोहल्ला वासियों ने खुद तोड़फोड़ की आवाजें सुनी और उसके बाद ही मेन गेट पर ताला जड़ा। मोहल्ला वासियों ने कहा कि शायद छत के रास्ते पुलिस आने से पहले ही चोर भाग गए। मोहल्ला वासियों ने यह भी बताया कि पिछले दिनों भी कोठी में तोड़फोड़ की आवाज़ें आई थीं और कुछ लोग कोठी में घुसकर सामान चोरी करके ले गए थे।