गोल्ड जीता:किक बॉक्सिंग में समर्थ शर्मा ने जीता गोल्ड मेडल, इसमें मुख्यातिथि प्रिंसिपल रचना मोंगा ने शिरकत की

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस मौके पर निर्मल सिंह, यादविंदर, नरपिंदर, प्रेरणा मदान, सुजाता जस्सी, राजीव वालिया व इंद्र सिंह ने तकनीकी रेफरी की भूमिका निभाई

जालंधर किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ने संस्कृति केएमवी स्कूल में जिला स्तरीय किक बॉक्सिंग सब जूनियर चैंपियनशिप करवाई। इसमें मुख्यातिथि प्रिंसिपल रचना मोंगा ने शिरकत की। संघ के महासचिव डॉ. प्रदीप कुमार सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को मेडल व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर निर्मल सिंह, यादविंदर, नरपिंदर, प्रेरणा मदान, सुजाता जस्सी, राजीव वालिया व इंद्र सिंह ने तकनीकी रेफरी की भूमिका निभाई।

18 किलो में वेदांश ने पहला, भवनूर ने दूसरा व अंशुमान सिंह ने तीसरा स्थान, 21 किलो में अंशुमान सिंह ने पहला, बलरूप सिंह ने दूसरा व जयंत सचदेवा ने तीसरा, 24 किलो भार वर्ग में अर्चित शर्मा ने पहला, गुरवंश सिंह ने दूसरा व हरमन सिंह ने तीसरा, 27 किलो में माधव भल्ला ने पहला, दिवांशु ने दूसरा व रूद्र गोगना ने तीसरा, 30 किलो में सोहम ने पहला, माणिक भंडारी ने दूसरा व संयम ने तीसरा, 32 किलो में पुष्कर शर्मा ने पहला, आरुष शर्मा ने दूसरा, हरमन व शिवांदी ने तीसरा, 37 किलो भार वर्ग में जसदीप सिंह ने पहला स्थान हासिल किया।

खबरें और भी हैं...