पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Sarpanch Escaped By Firing At Panchayat Member's House In Jalandhar; Allegation Of Panch Bullets Fired For Protesting Against Drug Addiction

नाइट कर्फ्यू में रात 11.30 बजे वारदात:जालंधर में पंचायत मेंबर के घर फायरिंग कर फरार हुआ सरपंच; पंच का आरोप- नशा बेचने का विरोध करने पर चलाई गोलियां

जालंधरjala3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
वारदात की जांच करती पुलिस।

जालंधर के गांव गाखलां में सरपंच ने नाइट कर्फ्यू में रात 11.30 बजे पंचायत मेंबर के घर पर फायरिंग कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सरपंच वहां से फरार हो गया। पंच की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सरपंच के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पंच का आरोप है कि सरपंच गांव में नशा बेचता था, जिसका विरोध करने की वजह से उसने गोलियां चलाई। पुलिस का कहना है कि सरपंच की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट होगा।

नशा बचने वाले बदमाशों को सरपंच की शह, मेरी आवाज दबाने की कोशिश : पंच

गांव के पंच जसवीर सिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब 11.30 बजे गांव का सरपंच सुखवंत सिंह साथियों समेत उसके घर के बाहर आया। उसने धमकाने के लिए करीब 6 गोलिंया चलाई। जिसके बाद वो वहां से भाग निकला। उन्होंने तुरंत लांबड़ा पुलिस को इसकी शिकायत की। पंच ने आरोप लगाया कि गांव में कुछ बदमाश नशा बेचते हैं। जिन्हें सरपंच शह देता है। नशे से गांव की युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है, इसलिए उसने इसका विरोध किया। जिसकी रंजिश में घर के बाहर गोलियां चलाई ताकि मेरी आवाज बंद कर सके।

सरपंच की तलाश कर रहे, पूछताछ के बाद सामने आएगी रंजिश : SHO

थाना लांबड़ा के SHO कश्मीर सिंह ने कहा कि मौके से गोलियों के खोल बरामद कर लिए गए हैं। केस दर्ज कर आरोपी सरपंच की तलाश की जा रही है। उससे पूछताछ के बाद ही रंजिश की असली वजह सामने आ सकेगी।

खबरें और भी हैं...