• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Second Accused Of Gang Rape Of Minor Nabbed, Three Friends Had Raped The Girl By Giving Her A Dose Of Intoxicant, One Accused Still Absconding

दुष्कर्म का दूसरा आरोपी गिरफ्तार:जालंधर में नाबालिग लड़की को नशे की डोज देकर 3 दोस्तों ने किया था गैंगरेप

जालंधर2 महीने पहले
पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी दीपक पुलिस पार्टी के साथ। - Dainik Bhaskar
पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी दीपक पुलिस पार्टी के साथ।

पंजाब के जालंधर जिले में नाबालिग लड़की को नशे की डोज देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले एक और आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर कपूरथला चौक से गिरफ्तार किया गया। मामले में वांछित तीन आरोपियों में से एक को पहले ही पकड़ा जा चुका है, जबकि एक अभी फरार है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया ने आरोपी की पहचान दीपक पुत्र अमरजीत निवासी गाजीगुल्ला के रूप में हुई है। इससे पहले पकड़े गए आरोपी का नाम लाडी है और तीसरे आरोपी पम्मू को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 14 अप्रैल को 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ इन तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।

तीनों दोस्त लड़की को एक अज्ञात स्थान पर ले गए थे और वहां पर जाकर पहले तीनों ने लड़की को नशे का टीका लगया। इसके बाद तीनों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की चंगुल से छूटकर घर पहुंची तो बुरी हालत में थी। लड़की को इतना ज्यादा नशा दिया था कि वह पागलों जैसे व्यवहार कर रही थी।

घरवालों ने उसका चैकअप करवाया तो पता चला कि उसके साथ नशा देकर दुष्कर्म किया गया है। इस आधार पर परिजनों ने शिकायत पुलिस को की थी, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई न किए जाने पर परिजन पुलिस कमिश्नर के पास पहुंच गए थे। पुलिस कमिश्नर के दखल के बाद 22 अप्रैल को मुकद्दमा दर्ज हुआ।

25 अप्रैल को कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष पक्के बयान दर्ज हुए। पहले केस में सिर्फ दो ही आरोपी पम्मू और लाडी थे, लेकिन लड़की ने जज के सामने जो पक्के बयान दिए, उसमें दीपक का नाम भी बताया था। इसके बाद पुलिस ने दीपक की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन दीपक फरार हो गया था।

लेकिन उसे अब पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर कपूरथला चौक से गिरफ्तार किया है।