पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज:कोचिंग की हिमायत करते हुए सीमा लांघी, बस में बच्चे पढ़ाए

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये कैसी केमिस्ट्री,  बस में 50-50 सवारियों के फार्मूले पर स्टूडेंट्स को पढ़ाते हुए केमिस्ट्री गुरु प्रो. एमपी सिंह। - Dainik Bhaskar
ये कैसी केमिस्ट्री, बस में 50-50 सवारियों के फार्मूले पर स्टूडेंट्स को पढ़ाते हुए केमिस्ट्री गुरु प्रो. एमपी सिंह।

बस स्टैंड के बाहर एमपी कोचिंग सेंटर के मालिक प्रो. एमपी सिंह कोचिंग की हिमायत करते हुए सीमा लांघ गए। शुक्रवार को वे बच्चों को लेकर बस स्टैंड के बाहर खड़ी निजी शिक्षण संस्थान के नाम वाली बस में चढ़ गए और बच्चों को बस में 50-50 सवारियों का फार्मूला अपनाते हुए पढ़ाने लगे। इस बात की जानकारी मिलते ही थाना बारादरी की पुलिस ने बस वहां से हटवा दी। तब तक बच्चे भी जा चुके थे। देर रात पुलिस थाना नवीं बारादरी की पुलिस ने कर्फ्यू उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया।

जिक्रयोग है कि कोरोना काल में सरकार ने बसों में 50 फीसदी सवारी बैठाने के आदेश दिए थे। मगर कोचिंग इंस्टीट्यूट न खोलने की हिदायतें जारी की गई हैं। इस पर एमपी कोचिंग सेंटर के मालिक केमिस्ट्री गुरु प्रो. एमपी सिंह ने प्राइवेट यूनिवर्सिटी के नाम वाली बस में 10 स्टूडेंट्स को बुलाकर बस स्टैंड के पास क्लास शुरू कर दी। उनके खिलाफ धारा 188 के तहत कर्फ्यू उल्लंघन, नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और एपिडेमिक डिसीज एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है। देर रात तक प्रो. सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

खबरें और भी हैं...